Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI vs CSK: अर्जुन तेंदुलकर को नहीं मिला डेब्यू करने का मौका, नाराज फैंस ने मुंबई इंडियंस की लगाई क्लास

IPL 2023: शनिवार को चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में ज्यादातर क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि अर्जुन तेंदुलकर को मौका मिलेगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

MI vs CSK: अर्जुन तेंदुलकर को नहीं मिला डेब्यू करने का मौका, नाराज फैंस ने मुंबई इंडियंस की लगाई क्लास

ipl 2023 mi vs csk fans shares hilarious memes on twitter after arjun tendulkar not getting chance in playing 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ भी अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली. जिसके बाद फैंस उन्हें इम्पैक्ट प्लेयर (IPL Impact Player) के रूप में मैदान पर उतरने की उम्मीद करने लगे हैं. हालांकि इसकी संभावना भी कम है. दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के 12वें मुकाबले से पहले जब मुंबई के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) चोटिल हो गए और उनके इस मैच से बाहर होने की खबई आई, तब से कई फैंस को ये उम्मीद थी कि आर्चर की जग सचिन तेंदुलकर के लाडले को मौका मिलेगा. हालांकि ऐसा हुआ नहीं और मैच शुरू हुआ तो अर्जुन तेंदुलकर पहले की तरह बेंच का हिस्सा बने रहे. 

ये भी पढ़ें: डेविड वार्नर ने आईपीएल में रचा इतिहास, विराट और शिखर के बाद ये कारनामा करने वाले बने तीसरे बल्लेबाज

हालांकि उन्हें इम्पैक्ट प्लेयर्स के सब्सटीट्यूट की लिस्ट में जरूर रखा गया है. लेकिन फैंस को मुंबई इंडियंस की ये रणनीति या मैनेजमेंट का फैसला समझ नहीं आया और उन्होंने अलग अलग तरह से रिएक्ट करना शुरू कर दिया. कई फैंस तो ऐसे मीम्स शेयर कर रहे हैं जिसमें अर्जुन 20 साल बाद भी अपनी बारी का इंतजार करते नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि आईपीएल मेगा ऑक्शन में अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने 30 लाख रुपए में खरीदा. हालांकि 2022 आईपीएल में पूरे सीजन अर्जुन बेंच पर बैठे अपनी पारी का इंतजार करते रहे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement