Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI vs CSK: Surya का फ्लॉप शो जारी, लोग बोले ‘मजाक नहीं, अब बाबर आजम से हाथ मिलाओ’

IPL 2023: अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में धूम मचाने वाले सूर्यकुमार यादव का बल्ला अब आईपीएल में भी नहीं चल रहा है. वह CSK के खिलाफ सिर्फ 1 रन बना सके.

MI vs CSK: Surya का फ्लॉप शो जारी, लोग बोले ‘मजाक नहीं, अब बाबर आजम से हाथ मिलाओ’

ipl 2023 mi vs csk suryakumar yadav flop show continue in indian premier league mumbai indians rohit sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के 12वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीमें आमने सामने हुईं. इस मैच से पहले कई खिलाड़ियों पर फैंस की निगाहें थीं. किसी को धोनी का तेवर देखना था तो कोई जडेजा (Ravindra Jadeja) की बॉलिंग को देखने के लिए बेताब था, किसी को अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के डेब्यू का इंतजार था तो कोई सूर्या (Suryakumar Yadav) को पूराने अंदाज में देखने की उम्मीद कर रहा था. पिछले साल रनों की बारिश करने वाले सूर्या पिछले कुछ मैचों से एक एक रन के लिए जूझ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: अर्जुन तेंदुलकर को नहीं मिला डेब्यू करने का मौका, नाराज फैंस ने मुंबई इंडियंस की लगाई क्लास

किसी भी फॉर्मेट में सूर्या का बल्ला नहीं चल रही है. पिछली 12 पारियों की बात की जाए तो वह सिर्फ 170 रन बना सके हैं. 2022 में सबसे ज्यादा टी20 अंतरराष्ट्रीय रन बनाकर इतिहास रचने वाले सूर्या का साल बदलते ही फॉर्म बदल गया है. उम्मीद थी की सूर्या का बल्ला आईपीएल में तो हर बार ही चलता है और इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण वो फिर से फॉर्म को हासिल कर लेंगे. हालांकि अभी तक ये होता नहीं दिखा है. वह पहले दोनों मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं. जिसके बाद वह ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई. 

हालांकि इस मैच में जिस अंदाज में वह आउट हुए उसे देखते हुए ये कहा जा सकता है कि इस दौरान उनकी गलती से ज्यादा धोनी की शानदार कैच का योगदान था. वह मिचेल सेंटनर की दूसरी गेंद पर धोनी को कैच दे बैठे. इससे पहले आरसीबी के खिलाफ भी सूर्या का बल्ला शांत रहा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement