Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI Vs RCB: वानखेड़े में गूंजा आरसीबी-आरसीबी का शोर, ट्विटर पर फैंस ने ली मुंबई इंडियंस की मौज  

RCB Chant In Wankhede: आईपीएल 2023 में अलग ही माहौल दिख रहा है. महेंद्र सिंह धोनी कहीं भी मैच खेल रहे हो फैंस अपनी घरेलू टीम को छोड़कर धोनी-धोनी के नारे लगाते दिखते हैं. कुछ ऐसा ही मुंबई इंडियंस के साथ मैच के दौरान दिखा.

MI Vs RCB: वानखेड़े में गूंजा आरसीबी-आरसीबी का शोर, ट्विटर पर फैंस न�े ली मुंबई इंडियंस की मौज  

RCB Chant In MI Vs RCB Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मुंबई इंडियंस और ऱॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (MI Vs RCB) के बीच मुकाबले में अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है. आम तौर पर दर्शक अपनी घरेलू टीम को चीयर करते दिखते हैं लेकिन वानखेड़े में इस मुकाबले में हर ओर आरसीबी-आरसीबी की आवाज आ रही है. हालांकि इस मैच में विराट कोहली कोई बड़ा स्कोर नहीं बना पाए लेकिन बड़ी संख्या में फैंस उनकी ही टीम को सपोर्ट कर रहे हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स भी शेयर हो रहे हैं और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को भी कुछ यूजर्स ने निशाने पर ले लिया है. 

RCB के फैंस पहुंचे बड़ी संख्या में 
ऐसा लग रहा है कि इस मुकाबले में विराट कोहली और आरसीबी के फैंस बड़ी संख्या में सपोर्ट करने के लिए पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने आरसीबी के लिए चीयर करते फैंस का वीडियो भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: CSK फैंस के लिए आई सबसे बड़ी खुशी की खबर, दिल्ली कैपिटल्स के साथ मैच से पहले लौटा खतरनाक ऑलराउंडर

रोहित शर्मा को फैंस ने कर दिया एक बार फिर ट्रोल
कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने यहां भी रोहित शर्मा के मजे ले लिए. रोहित पिछले 2 मैच में लगातार 0 पर आउट हुए हैं और मुबंई इंडियंस के लिए यह मुकाबला करो या मरो का है.

यह भी पढ़ें: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में छा गया इस लड़की का डांस, वीडियो में देखें नाटू-नाटू पर कैसे जमाया रंग  

मैक्सवेल और फाफ की पारियों के दम पर आरसीबी मजबूत
मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. विराट कोहली के जल्दी आउट हो जाने के बाद ग्लेन मैक्सवेन और फाफ डु प्लेसिस ने जोरदार रंग जमाया और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी हुई. 16 पर 2 विकेट गंवाने के बाद आरसीबी अच्छी वापसी की और तीसरा विकेट 136 रनों के स्कोर पर गिरा. हालांकि एक बार फिर मध्यक्रम की कमजोरी टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकती है. 16.2 ओवर में 163 पर 5 विकेट गिर चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement