Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

धोनी की टीम से हुआ बाहर, ऑक्शन में किया गया नजरअंदाज, 2 साल बाद वापसी की और बन गया सबसे खतरनाक गेंदबाज

LSG vs GT Highlights: लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस ने 135 रन को डिफेंड कर इस सीजन को सबसे कम स्कोर डिफेंड करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया.

Latest News
धोनी की टीम से हुआ बाहर, ऑक्शन में किया गया नजरअंदाज, 2 साल बाद वापसी की और बन गया सबसे खतरनाक गेंदबाज

ipl 2023 mohit sharma phenomenal performance vs kl rahul lucknow super gaints at ekana stadium 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 19वें ओवर के बाद जो हुआ वो आपको 2016 टी20 वर्ल्डकप के सुपर 10 के उस मैच की याद दिला देगा, जहां भारत ने बांग्लादेश को आखिरी ओवर में 11 रन नहीं बनाने दिए थे. आखिरी ओवर में लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) को जीतने के लिए 12 रन की जरूरत थी. टीम के 7 विकेट सुरक्षित थे और कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) 66 रन बनाकर नाबाद थे. ऐसा लग रहा था कि लखनऊ आसानी से ये मैच अपने नाम कर लेगी. लेकिन मोहित शर्मा (Mohit Sharma) के हाथ में गेद आते ही मैच का पासा ही पलट गया. उन्होंने अपने आखिरी ओवर में सिर्फ 4 रन दिए और उस ओवर में लखनऊ के तीन बल्लेबाजों को आउट कर दिया. 135 रन को डिफेंड कर गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने फिर से साबित किया कि पिछले बार की खिताबी जीत कोई तुक्का नहीं थी. 

ये भी पढ़ें: 19वें ओवर तक लखनऊ की टीम थी मैच पर हावी, फिर मोहित शर्मा ने पटल दिया पासा 

मोहित शर्मा ने ये इस सीजन पहली बार नहीं किया है. चेन्नई सुपर किंग्स से निकाले जाने के बाद मोहित शर्मा को आईपीएल के ऑक्शन में किसी ने नहीं खरीदा. गुजरात टाइटंस ने उन्हें नेट बॉलर के तौर पर टीम में शामिल किया. आईपीएल 2023 में मोहित शर्मा को पहला मुकाबला मोहाली में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलने को मिला. इस मैच में मोहित ने शानदार वापसी की और 4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. इस लाजवाब वापसी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. अगले मैच में उन्होंने 2 ओवर की गेंदबाजी की और सिर्फ 7 रन खर्च किए. आज के मुकाबले में भी मोहित शर्मा ने 3 ओवर में सिर्फ 17 रन खर्च किए. 

मोहित शर्मा को इस मुकाबले में भी प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. ये तीसरे मैच में उनका दूसरा खिताब है. इस प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने इसके लिए कुछ भी खास नहीं किया. सब कुछ पहले की तरह ही है. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं लगातार खेलता रहा हूं. आपको हर बार उसी तरह फोकस करने और तैयारी करने की जरूरत होती है, जिससे मदद मिलती है. आपको अभ्यास करते रहने की जरूरत है, बस बेसिक्स पर टिके रहें और कोशिश करें कि ज्यादा न सोचें. वह विश्वास हमेशा से था. नेहरा ने हमें अपनी योजनाओं पर ईमानदारी से टिके रहने की सलाह दी. मैंने अपनी योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश की. यह भी कोशिश की कि मैं जो गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा था, उसे बल्लेबाज पढ़ नहीं पाएं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement