Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DRS का नाम बदलकर धोनी रिव्यू सिस्टम रखने की क्यों हो रही मांग, वीडियो देखकर खुद ही समझ जाएंगे 

MS Dhoni DRS Call: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी के साथ ही डीआरएस को लेकर अनुमान भी शानदार रहता है. एक बार फिर विकेट के पीछे की उनकी जादूगरी नजर आई जब उन्होंने मुंबई के खिलाफ डीआरएस लिया.

DRS का नाम बदलकर धोनी रिव्यू सिस्टम रखने की क्यों हो रही मांग, वीडियो देखकर खुद ही समझ ज��ाएंगे 

MS Dhoni DRS Call CSK Vs MI Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद भी आईपीएल में खेल रहे हैं. क्रिकेट की बारीकियों और मैदान पर उनकी मुस्तैदी में 41 साल की उम्र में भी कोई कमी नहीं आई है. शनिवार को मुंबई बनाम चेन्नई (MI Vs CSK) मैच में भी उनके डीआरएस लेने का वीडियो वायरल हो रहा है. धोनी ने डीआरएस मांगा और निर्णय सीएसके के पक्ष में गया. इसके बाद से फैंस ही नहीं पूर्व क्रिकेटर भी डीआरएस का नाम बदल कर धोनी रिव्यू सिस्टम करने की मांग कर रहे हैं. 

धोनी के डीआरएस की वजह से आउट हुए सूर्या 
मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी एक बार फिर धोनी की निर्णय लेने की अद्भुत क्षमता सामने आई. उन्होंने 8वें ओवर में सेंटनर की गेंद पर डीआरएस लिया और खुद गेंदबाज भी इसे लेकर आश्वस्त नहीं थे. मैदान पर इतना शोर होता है कि किसी ने एज लगने की आवाज नहीं सुनी थी. हालांकि फैसला सीएसके के पक्ष में आया और सूर्या को 1 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटना पड़ा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: गुजरात के पावर हिटर्स मचाएंगे धमाल या केकेआर का दिखेगा दम, यहां देखें घर बैठे रोमांचक जंग

इसके बाद से सोशल मीडिया पर फैंस और पूर्व क्रिकेटर कह रहे हैं कि धोनी रिव्यू सिस्टम का मतलब ही है कि अब बल्लेबाज की खैर नहीं. ऐसा रिकॉर्ड भी रहा है कि धोनी के डीआरएस लेने पर 10 में से 9 बार बल्लेबाज को पवेलियन लौटना पड़ा है. सीएसके के पूर्व क्रिकेटर एस. बद्रीनाथ भी डीआरएस का नाम बदलकर धोनी रिव्यू सिस्टम करने की मांग कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: मुंबई के खिलाफ चोटिल हो मैदान से बाहर हुए दीपक, CSK और टीम इंडिया को दे गए टेंशन 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement