Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PBKS vs MI Pitch: मोहाली में रोहित शर्मा-शिखर धवन का दिखेगा दम या अर्शदीप सिंह बरपाएंगे कहर, जानें कैसी है पिच 

Punjab Kings Vs Mumbai Indians: आईपीएल 2023 का 46वां मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा. मोहाली में खेले जाने वाली पिच पर गेंदबाजों की जमेगी धाक या खूब चौके-छक्के लगेंगे, जानें पिच से कैसे संकेत मिल रहे हैं.

PBKS vs MI Pitch: मोहाली में रोहित शर्मा-शिखर धवन का दिखेगा दम या अर्शदीप सिंह बरपाएंगे कहर, जानें कैसी है पिच 

PBKS Vs MI Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 का 46वां मैच पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला पंजाब किंग्स के होम ग्राउंड पर खेला जाना है और फैंस को धमाकेदार पारियों की उम्मीद है. मोहाली की पिच पर टॉस जीतकर गेंदबाजी या बल्लेबाजी में से क्या करना ठीक रहेगा और पिच पर हाई स्कोरिंग मैच होगा या नहीं, जानें ग्राउंड और पिच से जुड़ी सारी खास बातें. 

PBKS Vs MI पिच रिपोर्ट 
पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच यह मुकाबला मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. इस पिच का रिकॉर्ड देखें तो यहां तेज़ गेंदबाजों के लिए काफी मदद रहती है. तेज़ गेंदबाज़ों को स्विंग भी देखने को मिलती है और पंजाब के पास अर्शदीप जैसा इन फॉर्म पेसर है. आईपीएल 2023 के कुल 4 मैच इस ग्राउंड पर खेले हैं, जिसमें पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीमों ने जीत दर्ज की है. टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी का ही फैसला कर सकती है. यह ग्राउंड बड़ा है लेकिन ऐसा नहीं है कि यहां लो स्कोरिंग मुकाबला ही होगा. बल्लेबाजों को यहां अच्छा ग्रिप मिलता है और जमने के बाद दनादन शॉट्स भी खेले जा सकते हैं

यह भी पढ़ें: PBKS Vs MI: मोहाली में मुंबई को मिलेगी जीत या पंजाब ही साबित होगी किंग, यहां देखें लाइव घमासान

पंजाब और मुंबई में से कौन रहा है अब तक किस पर भारी 
पंजाब और मुंबई के बीच आईपीएल में कुल 30 मुकाबले खेले गए हैं और अब तक का रिकॉर्ड बराबरी का रहा है. दोनों ही टीमें ने 15-15 मैच जीतें हैं और ऐसे में दोनों टीमों के बीच अब तक आंकड़ा बराबरी का रहा है. इस सीजन में दोनों के प्रदर्शन की बात करें तो दोनों ही टीमों का प्रदर्शन अब तक उतार-चढ़ाव से भरा रहा है. पंजाब किंग्स 9 मैच में से 5 जीत और 4 हार के साथ छठे नंबर पर है जबकि मुंबई इंडियंस ने अभी 8 ही मैच खेले हैं जिसमें से 4 में जीत दर्ज की है और 4 में हार मिली है. मुंबई प्वाइंट्स टेबल पर 7वें नंबर पर है. 

यह भी पढ़ें: LSG Vs CSK: MS Dhoni ने संन्यास पर कह दी दिल की बात, खुद बता दिया कब खेलेंगे अपना आखिरी मुकाबला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement