Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PBKS Vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स की धमाकेदार बैटिंग के बाद भी KL Rahul की ट्रोलिंग, देखें कैसे फैंस उड़ा रहे मजाक 

KL Rahul Memes PBKS Vs LSG: पंजाब किंग्स के गेंदबाजों को लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाजों ने जमकर धोया लेकिन कप्तान केएल राहुल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. बस फिर क्या था सोशल मीडिया यूजर्स ने एक बार फिर उनकी खिंचाई शुरू कर दी. 

PBKS Vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स की धमाकेदार बैटिंग के बाद भी KL Rahul की ट्रोलिंग, देखें कैसे फैंस उड़ा रहे मजाक 

KL Rahul Trolled PBKS Vs LSG 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (PBKS Vs LSG) के मुकाबले में केएल राहुल का (KL Rahul) बल्ला खामोश रहा है. लखनऊ के कप्तान 9 गेंद में सिर्फ 12 रन ही बना सके और इसके बाद से ट्विटर यूजर्स ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी. हालांकि राहुल की खराब इनिंग के बावजूद लखनऊ ने विशाल स्कोर खड़ा किया है. LSG ने 20 ओवर में 257 रन बनाए जिसमें काइली मेयर्स और मार्कस स्टॉयनिस के शानदार अर्धशतक शामिल हैं. इसके अलावा आयुष बदोनी और निकोलस पूरन ने भी उपयोगी पारियां खेलीं. 

सोशल मीडिया पर खूब उड़ रहा केएल राहुल का मजाक 
केएल राहुल की धीमी इनिंग का मजाक सोशल मीडिया पर उड़ रहा है. कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि राहुल के फैंस इससे खुश हैं कि उन्होंने पहला ओवर मेडन नहीं खेला. 

यह भी पढ़ें: मोहाली में स्टॉयनिस के तूफान में उड़ गए पंजाब के बॉलर्स, लखनऊ ने खड़ा किया सीजन का सबसे बड़ा स्कोर

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का तो यहां तक कहना है कि केएल राहुल के आउट होने के बाद पंजाब किंग्स मैनेजमेंट भी खुश नहीं था जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स के समर्थक खूब खुश थे. 

यह भी पढ़ें: लखनऊ की बवाल बैटिंग के बाद ट्रेंड होने लगे Shikhar Dhawan, देखें कैसे-कैसे मीम्स हो रहे शेयर

कुछ फैंस का मानना है कि केएल राहुल ने इस मुकाबले में भले ही अच्छा प्रदर्शन न किया हो लेकिन गौतम गंभीर अपनी टीम के बल्लेबाजों के प्रदर्शन से काफी खुश हैं.

कुछ फैंस का कहना है कि केएल राहुल का जल्दी विकेट गंवाने के बाद लखनऊ के ड्रेसिंग रूम में जश्न का सा माहौल रहता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement