Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PBKS Vs LSG: लखनऊ की बवाल बैटिंग के बाद ट्रेंड होने लगे Shikhar Dhawan, देखें कैसे-कैसे मीम्स हो रहे शेयर 

Shikhar Dhawan Memes: मोहाली में पंजाब किंग्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स के मैच में शिखर धवन ट्रेंड कर रहे हैं. इस मुकाबले में गब्बर का बल्ला भी नहीं चला और वह सिर्फ एक रन बना सके और फैंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

PBKS Vs LSG: लखनऊ की बवाल बैटिंग के बाद ट्रेंड होने लगे Shikhar Dhawan, देखें कैसे-कैसे मीम्स हो रहे शेयर 

Shikhar Dhawan PBKS Vs LSG 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (PBKS Vs LSG) के बीच मोहाली में चल रहे मुकाबले में लखनऊ के बल्लेबाजों ने जमकर चौके-छक्के उड़ाए हैं. लखनऊ ने इस सीजन का सबसे बड़ा और आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर (257 रन) खड़ा किया है. इसके बाद शिखर धवन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. उनकी कप्तानी को लेकर भी एक से बढ़कर एक मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. देखें गब्बर के लिए फैंस की क्रिएटिविटी. 

शिखर धवन पर आ गई मीम्स की बरसात 
पंजाब किंग्स के गेंदबाजों ने इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और इसके बाद शिखर धवन को लेकर ड्रेसिंग रूम के मीम्स शेयर किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मोहाली में स्टॉयनिस के तूफान में उड़ गए पंजाब के बॉलर्स, लखनऊ ने खड़ा किया सीजन का सबसे बड़ा स्कोर

लियाम लिविंगस्टोन ने एक ओवर में 19 रन दे दिए जिसके बाद ऐसे मीम्स आ रहे हैं. हालांकि पंजाब किंग्स के सभी बॉलर इस मुकाबले में काफी महंगे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: खत्म नहीं हो रही हैं KKR की मुश्किलें, IPL 2023 बीच में ही छोड़कर दिग्गज खिलाड़ी लौटा अपने देश   

अर्शदीप सिंह ने पिछले कुछ वक्त में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है. ऐसे में सिर्फ धवन को ही नहीं बल्कि सबको उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है. 

शिखर धवन की कप्तानी भी इस मुकाबले में काफी औसत रही है जिसकी आलोचना फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं क्रिकेट एक्सपर्ट भी कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement