Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB vs PBKS: फाफ डु प्लेसिस के होते हुए विराट कोहली क्यों कर रहे कप्तानी, RCB में आखिर चल क्या रहा है

Virat Kohli Rcb Captain: विराट कोहली जब मोहाली में बतौर आरसीबी कप्तान टॉस के लिए पहुंचे तो उनके फैंस काफी खुश थे. साथ ही कुछ फैंस हैरान भी हैं कि आखिर फाफ डु प्लेसिस के होते हुए कोहली क्यों मैच की कप्तानी कर रहे हैं. 

RCB vs PBKS: फाफ डु प्लेसिस के होते हुए विराट कोहली क्यों कर रहे कप्�तानी, RCB में आखिर चल क्या रहा है

Virat Kohli RCB Captain PBKS Vs RCB

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली ने साल 2021 के सितंबर में ऐलान किया था कि वह आरसीबी की कप्तानी आखिरी बार कर रहे हैं. मोहाली में (PBKS Vs RCB) पंजाब किंग्स के खिलाफ किंग कोहली कप्तानी कर रहे हैं. फाफ डु प्लेसिस के होते हुए उन्हें टॉस के लिए आते देखकर फैंस हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर तो कुछ लोग पूछ रहे हैं कि क्या कोहली अब फिर से आरसीबी की कमाल संभाल रहे हैं. जानें पूरी डिटेल. 

सिर्फ इसी मैच की कप्तानी करेंगे विराट कोहली 
विराट कोहली ने बतौर कप्तान पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार 59 रनों की पारी खेली है. हालांकि वह कार्यवाहक कप्तान के तौर पर इस मुकाबले में जिम्मेदारी संभाल रहे हैं क्योंकि डुप्लेसिस पूरी तरह से फिट नहीं है. चोटिल होने की वजह से वह फील्डिंग के लिए उपलब्ध नहीं है और इसलिए टीम की कमान कोहली को सौंपी गई है. मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 4 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए जिसके जवाब में पंजाब किंग्स की शुरुआत काफी खराब रही और पावरप्ले में ही 4 विकेट गिर गए.

यह भी पढे़: मोहाली में आया विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस का तूफान, IPL 2023 में तीसरी बार 100+ की पार्टनरशिप

आखिरी बार टेस्ट टीम की कप्तानी की थी कोहली ने
बतौर कप्तान एक बार फिर मैदान पर वह आक्रामक अंदाज में दिखे और फैंस उन्हें कैप्टंसी करते देखकर बहुत खुश हैं. बता दें कि टी20 कप्तानी छोड़ने के बाद कोहली से वनडे और टेस्ट की कप्तानी भी ले ली गई थी. उन्होंने आखिरी बार साल 2022 में टीम इंडिया की कप्तानी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में की थी जिसमें भारतीय टीम को हार मिली थी. 

यह भी पढ़ें: ये 5 बल्लेबाज आज मोहाली में लेंगे गेंदबाजों की खबर, 3 तो ऑरेंज कैप की रेस में भी हैं शामिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement