Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Phil Salt की तूफानी पारी ने दी पृथ्वी शॉ को टेंशन, IPL 2023 में बाकी मैच में भी बेंच पर ही बैठेंगे? 

Prithvi Shaw Out OF Form: आउट ऑफ फॉर्म चल रहे पृथ्वी शॉ की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. फिल सॉल्ट की तूफानी पारी के बाद उनकी वापसी के रास्ते बंद होते दिख रहे हैं. अब देखना है कि बचे हुए मुकाबलों में उन्हें मौका मिलता है या नहीं. 

Phil Salt की तूफानी पारी ने दी पृथ्वी शॉ को टेंशन, IPL 2023 में बाकी मैच में भी बेंच पर ही बैठेंगे? 

Prithvi Shaw IPL 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के टैलेंट की तारीफ वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर जैसे क्रिकेटर भी कर चुके हैं. हालांकि इसके बाद भी वह अब तक अपने करियर में अब तक उतार-चढ़ाव से गुजर रहे हैं. शॉ को आईपीएल 2023 (IPL 2023) में खराब फॉर्म की वजह से पिछले कुछ मैचों से प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया है. फिल सॉल्ट की तूफानी पारी ने उनकी वापसी को अब और मुश्किल बना दी है. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि विवाद और फॉर्म की वजह से इस खिलाड़ी का करियर समय से पहले ही खत्म हो सकता है. 

IPL 2023 में नहीं चला है पृथ्वी का बल्ला
पृथ्वी शॉ ने  IPL 2023 में अब तक बेहद ही खराब प्रदर्शन किया है. उन्हें 6 मैचों में खेलने का मौका मिला है जिसमें वह सिर्फ 47 रन बना सके हैं और उनका औसत 7.83 रहा है. खराब फॉर्म की वजह से ही उनकी जगह पर दिल्ली कैपिटल्स ने दूसरे खिलाड़ियों को मौका दिया और आरसीबी के खिलाफ फिल सॉल्ट ने  45 गेंदों में 87 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. उनकी इस पारी के बाद से पृथ्वी के लिए वापसी के मौके अब लगभग बंद नजर आ रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स अपने 10 मैच खेल चुकी है और बचे हुए 4 मैच जीतना दिल्ली के लिए जरूरी है तभी 16 प्वाइंट्स हो सकेंगे. इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स को बेहतर रन रेट करने की भी जरूरत है. 

यह भी पढ़ें: संजू सैमसन ने ताबड़तोड़ छक्के लगाने में तोड़ा केएल राहुल का रिकॉर्ड, खतरे में दिख रहा धोनी का रिकॉर्ड  

रिकी पॉन्टिंग भी जता चुके नाराजगी, दिल्ली कैपिटल्स नहीं करेगी रिटेन? 
रिकी पॉन्टिंग भी पृथ्वी शॉ की फॉर्म पर नाराजगी जता चुके हैं और मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि 6 मैच में 10 से कम के औसत से रन बनाना आपकी फॉर्म बताता है. आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट में बहुत से खिलाड़ी अपने मौकों का इंतजार करते रहते हैं. ऐसा लग रहा है कि अब बचे हुए 4 मैचों के लिए डेविड वॉर्नर और दिल्ली कैपिटल्स मैनेजमेंट कोई रिस्क लेना नहीं चाहेगा. इस खराब प्रदर्शन के बाद ऐसी शंका भी है कि दिल्ली कैपिटल्स अगले सत्र के लिए उन्हें रिटेन भी न करे.

यह भी पढ़ें: IPL पर मंडराया आसमानी खतरा, 'मोका' की वजह से KKR और PBKS का टूटेगा प्लेऑफ में पहुंचने का सपना? 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement