Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिसने लिया था विराट कोहली से पंगा अब गंभीर को भी आया उस पर जमकर गुस्सा, ये वीडियो देख समझ जाएंगे पूरी बात

IPL Playoffs: मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपरजाइंट्स को 81 रन से हराकर आईपीएल 2023 से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

जिसने लिया था विराट कोहली से पंगा अब गंभीर को भी आया उस पर जमकर गुस्सा, ये वीडियो देख समझ जाएंगे पूरी बात

ipl 2023 playoffs lsg vs mi gautam gambhir reaction on naveen ul haq saves himself to run out

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के पहले एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) को 81 रन से हरा दिया. इस हार के साथ लखनऊ की टीम का आईपीएल 2023 से सफर समाप्त हो गया तो मुंबई इंडियंस की टीम दूसरे क्वालीफायर्स में पहुंच गई, जहां शुक्रवार को उनका सामना गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) से होगा. दूसरे क्वालीफायर्स को जीतने वाली टीम 28 मई को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ खिताबी मुकाबले के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में उतरेगी. इस मुकाबले में लखनऊ की ओर से नवीन उल हक (Naveen Ul Haq) ने शानदार गेंदबाजी कि बावजूद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) एक समय उनसे काफी नाराज दिखे. 

ये भी पढ़ें: MI से मिली हार के बाद बुरी तरह ट्रोल हुए नवीन, स्वीट मैंगो को लेकर LSG ने भी उड़ाया मजाक

नवीन उल हक ने मैच में 4 विकेट चटकाए लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी के दौरान ऐसा कुछ किया जिससे टीम के मेंटार अपने गुस्से को शांत नहीं रख पाए. मामला लखनऊ सुपरजाइंट्स की पारी के 15वें ओवर का है. जब दीपक हुड्डा रन आउट हुए. दीपक हुड्डा के साथ दूसरे छोर पर नवीन उल हक बल्लेबाजी कर रहे थे. हुड्डा के बाद कोई स्पेशल बल्लेबाज नहीं बचा था. नवीन उल हक ने आकाश मधवाल की गेंद को बैकवर्ड प्वाइंट की ओर खेला और कैमरून ग्रीन ने गेंद को पकड़ लिया. उन्होंने गेंद को स्ट्राइकर के छोर पर फेंक दिया जहां ईशान किशन ने गेंद पकड़ी. उस समय हुड्डा और नवीन-उल-हक दोनों उसी चोर पर पहुंच गए थे. 

ईशान किशन ने जल्दी से गेंद को कप्तान रोहित शर्मा की ओर फेंका जो पहले से ही नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद थे. रोहित ने स्टंप बिखेर दिए.  यहां नवीन उल हक अपना विकेट गंवाकर हुड्डा को बचा सकते थे. लेकिन उन्होंने अपना विकेट बचाया. जिससे गंभीर काफी गुस्से में नजर आए. इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 182 रन बनाए थे. 183 रन के जवाब में लखनऊ की टीम 101 रन पर ही ऑलआउट हो गई.

यह भी पढ़ें: लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच घमासान में बने ये रिकॉर्ड, देखकर रह जाएंगे हैरान   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement