Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: आज विराट बनाम रोहित का महासंग्राम, देखें कितनी दमदार है दोनों टीमें और अब तक कौन किस पर रहा भारी   

RCB Vs MI Match Preview: आरसीबी और मुंबई इंडियंस रविवार को अपने सफर की शुरुआत चिन्नास्वामी स्टेडियम में करेंगी. इस दोनों टीमें कितनी तैयार जानें यहां

IPL 2023: आज विराट बनाम रोहित का महासंग्राम, देखें कितनी दमदार है दोनों टीमें और अब तक कौन किस पर रहा भारी   

MI Vs RCB Match Preview

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) की सबसे रोमांचक जंग में से एक रविवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में देखने को मिलेगी. मुंबई इंडियंस और आरसीबी (MI Vs RCB) आमने-सामने होंगी. दोनों के ही फैंस इस मुकाबले को लेकर काफी रोमांचित हैं. सोशल मीडिया पर मीम्स और जोक्स की भी बाढ़ आई हुआ है. देखें दोनों टीमें कितनी दमदार लग रही हैं और दोनों का अब तक का इतिहास कैसा रहा है.

चोटिल खिलाड़ियों की वजह से दोनों टीमें परेशान 
रजत पाटीदार और जोश हेजलवुड जैसे खिलाड़ियों के बिना आरसीबी का प्रदर्शन कैसा रहता है यह देखना होगा. आरसीबी के लिए पहला मुकाबला ग्लेन मैक्सवेल नहीं खेल पाएंगे चोट की वजह से दोनों ही शुरुआती मुकाबले नहीं खेल रहे हैं. दूसरी ओर मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी बड़ी समस्या बन सकती है क्योंकि जसप्रीत बुमराह कै गैर-मौजूदगी में सारी उम्मीदें अब जोफ्रा आर्चर से ही हैं. मुंबई के लिए बड़े रन बनाने की जिम्मेदारी कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन पर होगी. सूर्यकुमार यादव को भी अपनी भूमिका निभानी होगी.

यह भी पढ़ें: MI Vs RCB: मैच से पहले ही सोशल मीडिया पर संग्राम, ट्विटर पर रोहित बनाम विराट मीम्स की बाढ़

RCB Vs MI में कौन किस पर भारी 
मुंबई इंडियंस ने इस लीग टूर्नामेंट में 5 बार ट्ऱॉफी जीती है लेकिन आरसीबी को अब तक अपने पहले खिताब का इंतजार है. साल 2022 में मुंबई का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक था लेकिन आरसीबी भी पूरे टूर्नामेंट के दौरान संघर्ष करती ही दिखी थी. 2020 के बाद से अब तक 5 बार दोनों टीमों का सामना हुआ है और 3 बार बाजी रॉयल चैलेंजर्स ने मारी. अब देखना है कि आईपीएल 2023 में विराट कोहली की टीम जीत से खाता खोलती है या मुंबई पलटवार करती है.

यह भी पढ़ें: ना धोनी, ना विराट, माइकल वॉन ने बताया कौन जीतेगा इस बार आईपीएल का खिताब 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement