Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB Vs RR: बेंगलोर में आमने-सामने होगी आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स, घर में फोन या टीवी पर ऐसे लें रोमांचक घमासान का लुत्फ

Royal Challengers Banglore Vs Rajasthan Royals: एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच रविवार को रोमांचक घमासान है. आप घर बैठे फोन पर या टीवी पर इस मैच का लुत्फ लेना चाहते हैं तो सारी डिटेल यहां मौजूद है. 

RCB Vs RR: बेंगलोर में आमने-�सामने होगी आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स, घर में फोन या टीवी पर ऐसे लें रोमांचक घमासान का लुत्फ

RCB Vs RR Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 32वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बनाम राजस्थान रॉयल्स (RCB Vs RR) के बीच रविवार को खेला जाएगा. यह मैच आरसीबी के होमग्राउंड बेंगलुरु में खेला जाना है. दर्शकों के बीच इस रोमांचक जंग को देखने के लिए काफी क्रेज है. एक ओर विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस जैसे पावर हिटर्स हैं तो दूसरी ओर जोस बटलर और संजू सैमसन जैसे धाकड़ खिलाड़ी हैं. इस मैच के हाई स्कोरिंग होने की उम्मीद की जा रही है. घर बैठे लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ लेना चाहते हैं तो यहां सारी डिटेल मौजूद है. 

Royal Challengers Banglore Vs Rajasthan Royals मैच कब खेला जाएगा?
IPL 2023 का 32वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच रविवार, 23 अप्रैल को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: RCB Vs RR: चिन्नास्वामी में विराट कोहली बल्ले से मचाएंगे गदर या गेंदबाजों का रहेगा जलवा, जानें कैसी है पिच

RCB Vs RR के बीच यह मुकाबला किस वेन्यू पर खेला जाना है?  
आईपीएल 2023 का 32वां मुकाबला बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी के मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच कितने बजे शुरू होगा?
आईपीएल 2023 का 32वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच है. मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा और टॉस आधा घंटे पहले होगा.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच का लाइव प्रसारण किस चैनल पर देख सकते हैं?
आईपीएल 2023 के सभी मुकाबलों का टीवी पर लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर होगा. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच का लुत्फ भारत में स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर हिंदी, अंग्रेजी, भोजपुरी, उड़िया समेत अन्य भारतीय भाषाओं में लाइव कमेंट्री के साथ लुत्फ ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: दो रोमांचक मुकाबलों के बाद देखें प्वाइंट्स टेबल में कितना हुआ बदलाव   

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कैसे देख सकते हैं?
RCB Vs RR Live Streaming जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं. फोन या लैपटॉप पर आप रोमांचक मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ ले सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement