Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: विराट कोहली-फाफ डु प्लेसिस से कैसे निपटेगी राजस्थान रॉयल्स, इन खिलाड़ियों पर भरोसा दिखा सकते हैं संजू सैमसन

RCB Vs RR Playing 11: राजस्थान रॉयल्स अभी भी प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर है लेकिन पिछले मुकाबले में हार मिली है. दूसरी ओर आरसीबी ने अपना पिछला मैच जीता है और दोनों ही टीमों के लिए यह मैच महत्वपूर्ण है. जानें कैसी हो सकती है प्लेइंग 11.

IPL 2023: विराट कोहली-फाफ डु प्लेसिस से कैसे निपटेगी राजस्थान रॉयल्स, इन खिलाड़ियों पर भरोसा दिखा सकते हैं संजू सैमसन

RCB Vs RR Playing 11

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 32वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RCB Vs RR) के बीच खेला जाएगा. इस मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि दोनों ही टीमों में कई दमदार खिलाड़ी हैं. मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा और इस ग्राउंड पर जमकर रन बरसते हैं. विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस और जोस बटलर जैसे सितारों का बल्ला जोरदार अंदाज में गरज रहा है और इसलिए जमकर चौके-छक्के देखने की पूरी उम्मीद फैंस कर रहे हैं. दोनों ही टीमों के लिए चुनौती होगी अपने लिए सही प्लेइंग 11 के साथ उतरना. जानें कैसी हो सकती है राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी की प्लेइंग 11. 

ओपनिंग जोड़ी दोनों ही टीमों की है दमदार 
ओपनिंग जोड़ी की बात करें तो आरसीबी के लिए विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने IPL 2023 में अब तक 3 बार 100+ की पार्टनरशिप की है. यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर भी जोरदार अंदाज में हैं और दोनों के बल्ले से ताबड़तोड़ रन निकल रहे हैं. ऐसे में दोनों टीमों की कोशिश होगी कि जल्दी से जल्दी ओपनिंग जोड़ी को तोड़ा जाए. इसके अलावा दोनों ही टीमों की चिंता भी मध्यक्रम का बिखरना है. ऐसे में अगर ओपनिंग जोड़ी नहीं चली तो मिडिल ऑर्डर को इस मुकाबले में अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी.

यह भी पढ़ें: बेंगलोर में आमने-सामने होगी RCB और RR, घर में फोन या टीवी पर ऐसे लें रोमांचक घमासान का लुत्फ

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11
राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन, देवदत्त पडिक्कल, शिमरॉन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर: विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी, ग्लेन मैकसवेल, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, वेन पार्नेल, मोहम्मद सिराज, विजय कुमार वैशाक.

यह भी पढ़ें: बाल-बाल बचे विराट कोहली और आरसीबी की पूरी टीम, जिस होटल में ठहरे थे वहीं से अरेस्ट हुआ हिस्ट्रीशीटर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement