Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 से पहले विराट कोहली की टीम को बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुआ यह तूफानी खिलाड़ी

Will Jacks Ruled Out: विराट कोहली की फ्रेंचाइडी RCB को सीजन शुरू होने से पहले ही बड़ा झटका लगा है. विल जैक्स चोट की वजह से टूर्नामेंट नहीं खेलेंगे.

IPL 2023 से पहले विराट कोहली की टीम को बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुआ यह तूफानी खिलाड़ी

RCB Will Jacks Ruled Out For IPL 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में चोटिल होने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है. अब आरसीबी के तूफानी ऑलराउंडर विल जैक्स टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. बांग्लादेश दौरे पर लगी चोट के बाद वह इस साल लोकप्रिय टी20 लीग टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. फ्रेंचाइजी ने इस साल उन्हें 3.2 करोड़ रुपये में खरीदा था और उन्हें ग्लेन मैक्सवेल के साथ मध्यक्रम में मजबूती देने के लिहाज से बेहतरीन विकल्प के तौर पर देखा जा रहा था. 

विल जैक्स की जगह माइकल ब्रेसवेल ले सकते हैं 
विल जैक्स को बांग्लादेश के साथ दूसरे वनडे के दौरान मसल्स इंजरी हुई थी. अब इंग्लैंड क्रिकेट की ओर से आधिकारिक बयान जारी कर उनके टूर्नामेंट से दूर रहने की पुष्टि कर दी गई है. सूत्रों के मुताबिक, आरसीबी विल जैक्स की जगह पर न्यूजीलैंड के माइकल ब्रेसवेल को लाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें:  बांग्लादेश से 3-0 से हारने के बाद इंग्लैंड की बार्मी आर्मी को सूझी मसखरी, ट्विटर पर हो गई घनघोर बेइज्जती

RCB की ब्रेसवेल से चल रही है बातचीत
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फ्रेंचाइजी की ब्रेसवेल से बातचीत चल रही है. भारत के साथ सीरीज में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था और वह गेंद से विकेट निकालने के साथ बल्ले से तेजी से रन बनाने में भी सक्षम हैं. ब्रेसवेल की खासियत है कि वह मिडिल ऑर्डर में या निचले क्रम दोनों ही जगहों पर बैटिंग कर सकते हैं. साथ ही उन्होंने हाल में ही भारत का दौरा किया है तो वह यहां की परिस्थितियों और पिचों से भी परिचित हैं.

यह भी पढ़ें:  ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, ये तूफानी खिलाड़ी लेगा जगह?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement