Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT vs KKR : नहीं देखी Rinku Singh की आतिशबाजी तो यहां देखें वो 5 गेंदें जिनमें छिपी है पूरी कहानी

GT vs KKR Highlights: आईपीएल 2023 के 13वें मुकाबले में वो सब कुछ देखने को मिला, जो फैंस टी20 मैच से उम्मीद करते हैं.

Latest News
GT vs KKR : नहीं देखी Rinku Singh की आतिशबाजी तो यहां देखें वो 5 गेंदें जिनमें छिपी है पूरी कहानी

ipl 2023 rinku singh 5 sixes in last five balls gujarat titans vs kolkata knight riders watch video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राशिद खान (Rashid Khan) ने आंद्रे रसल (Andre Russell) को आउट किया तो कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की जीत की उम्मीदें धुंधली हो गई. राशिद खान यही नहीं रुके और उन्होंने अगली दो गेंद पर दो विकेट और हासिल कर अपनी हैट्रिक पूरी कर ली. जिसके बाद खुद कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस को जीत की उम्मीद नहीं होगी लेकिन रिंकु सिंह आज अपना नाम अखबारों के पहले पन्ने पर लिखवाने के इरादे से ही मैदान पर उतरे थे. केकेआर को आखिरी ओवर में जीत के लिए 29 रन की जरुरत थी. गुजराट टाइटंस ने यश दयाल को मोर्चे पर लगाया और उमेश यादव स्ट्राइक पर थे. इंडियन प्रीमियल लीग 2023 के 13वे मुकाबले में रोमांच की सीमा पार हो गई थी. दर्शोकों ने आईपीएल में ऐसा शायद ही कोई मैच देखा था.

ये भी पढ़ें: सीरीज से पहले शाहीन अफरीदी ने दी न्यूजीलैंड को चेतावनी, बल्ले से उधेड़ेंगे विरोधियों की बखियां

यादव ने पहली गेंद पर एक रन ले लिया और रिंकु सिंह को स्ट्राइक दे दी. इसके बाद जो हुआ वो क्रिकेट में कभी कभी ही देखने को मिलता है. आखिरी 5 गेंद में जीत के लिए टीम को 28 रन चाहिए थे. 5 चौके भी लगते तो सिर्फ 20 रन होते. ऐसे में केकेआर को हर गेंद पर छक्का चाहिए था. इस उम्मीद पर खरे उतरे रिंकु सिंह और लगातार 5 गेंदों पर 5 छक्के जड़ दिए. यहां देखें उनके द्वारा लगाए गए पाचों छक्के. 

इसके बाद को रिंकु समेत पूरा केकेआर खेमा झूम उठा. गुजरात टाइटंस के गेंदबाज यश दयाल को अभी भी विश्वास नहीं हो रहा था कि उनके साथ क्या हुआ है. कहीं वो बुरा सपना तो नहीं देख रहे हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स ने हारे हुए मैच को गुजरात टाइटंस की मुंह से जीत छीन ली. रिंकू की पारी ने राशिद खान की हैट्रिक पर भी पानी फेर दी. कोलकाता ने इस सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की. 3 में से केकेआर 2 मैच जीतकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement