Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RR Vs RCB के मैच में अनुज रावत ने दिलाई महेंद्र सिंह धोनी की याद, वीडियो में देखें कैसे अश्विन को किया चलता   

Anuj Rawat Reminds Dhoni: आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को 112 रनों से मात दी है लेकिन मैच में खास तौर पर अनुज रावत के रॉकेट थ्रो की चर्चा हो रही है. फैंस को उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला दी है. रावत ने अश्विन को बिना खाता खोले पवेलियन लौटा दिया. 

RR Vs RCB के मैच में अन��ुज रावत ने दिलाई महेंद्र सिंह धोनी की याद, वीडियो में देखें कैसे अश्विन को किया चलता    

Anuj Rawat Keeping Video RR Vs RCB

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल के 16वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RR Vs RCB) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को को 112 रनों से हराया है. यह इस सीजन की अब तक की सबसे बड़ी जीत है. इस मैच में आरसीबी के विकेटकीपर अनुज रावत की काफी तारीफ हो रही है. उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के स्टाइल में विकेटकीपिंग की और पीछे से ही विकेट पर थ्रो कर आर अश्विन को पवेलियन लौटाया.अश्विन इस मैच में अपना खाता भी नहीं खोल सके. 

MS Dhoni की याद दिलाई अनुज रावत ने 
विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धोनी जैसी फुर्ती और प्रेजेंस ऑफ माइंस कम ही दिखता है. हालांकि इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के विकेटकीपर अनुज रावत ने फैंस को धोनी की याद दिलाई. उन्होंने सिराज से मिले थ्रो को कैच किया और पीछे से ही गेंद विकेट पर सटीक दे मारी. आर अश्विन के पास कोई मौका नहीं बचा और उन्हें पवेलियन लौचना पड़ा. 

यह भी पढ़ें: जब रहाणे-जडेजा जैसे दिग्गज रहे फेल तो शिवम दुबे ने संभाले रखा मोर्चा, देखें कैसे फैंस हुए इस पारी पर फिदा

RCB के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार 
आरसीबी के लिए प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता अब खुल गया है. टीम अगर अपने बचे हुए दोनों मैच जीत लेती है तो 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में पहुंच सकती है. राजस्थान को 112 रनों से हराकर आरसीबी के रन रेट में भी काफी सुधार हुआ है. राजस्थान रॉयल्स की हार के साथ प्लेऑफ की उम्मीदें खत्म हो गई हैं क्योंकि अब अधिकतम राजस्थान के 14 प्वाइंट ही हो सकेंगे और इस साल 16 से कम प्वाइंट में प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने की उम्मीद नहीं दिख रही है.

यह भी पढ़ें: RR Vs RCB: 112 रनों की हार के साथ राजस्थान रॉयल्स ने बनाए ये शर्मनाक रिकॉर्ड, प्लेऑफ से भी पत्ता साफ  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement