Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सलमान खान ने बच्चों को सुनाई MS Dhoni की कहानी, वीडियो में देखें रांची के लड़के की चेन्नई में थाला बनने की कहानी

Salman Khan Narrates MS Dhoni Story: सलमान खान क्रिकेट के काफी बड़े फैन हैं ये तो सब जानते हैं. अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बच्चों को धोनी की कहानी बता रहे हैं. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

सलमान खान ने बच्चों को सुनाई MS Dhoni की कहानी, वीडियो में द�ेखें रांची के लड़के की चेन्नई में थाला बनने की कहानी

Salman Khan Narrates Dhoni Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महेंद्र सिंह धोनी की कहानी तो पूरी दुनिया के लिए प्रेरणा है. रांची से निकल कर विश्व के सफलतम कप्तान बनने की उनकी यात्रा काफी दिलचस्प रही है. अब धोनी के अच्छे दोस्त सलमान खान (Salman Khan) ने उनके सीएसके कप्तान (CSK) कप्तान बनने की कहानी दिलचस्प अंदाज में सुनाई है. बॉलीवुड के सुपरस्टार ने बच्चों को यह कहानी सुनाई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

MS Dhoni कैसे बने चेन्नई के थला, सुनिए सलमान खान की जुबानी 
वीडियो में सलमान कुछ बच्चों के साथ हैं और बताते हैं कि एक लड़का था जो रांची का रहने वाला था. उसे तमिल भी नहीं आती थी लेकिन वह चेन्नई का सबसे चहेता खिलाड़ी है. फैंस को बच्चों के साथ सलमान का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है. बच्चे भी बॉलीवुड एक्टर की जुबानी सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कहानी सुनकर काफी खुश दिख रहे हैं और उनसे सवाल भी पूछ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli और सौरव गांगुली के बीच खत्म नहीं हो रही है तकरार, सोशल मीडिया पर भी दोनों के बीच दिखी दरार

CSK को 4 बार धोनी ने अपनी कप्तानी में दिलाई ट्रॉफी 
चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे सफल टीम में से है और अब तक 4 बार खिताब जीत चुकी है. आखिरी बार चेन्नई ने धोनी की कप्तानी में 2021 में ट्रॉफी जीती थी. आईपीएल की शुरुआत से ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सीएसके की कप्तानी कर रहे हैं. पिछले सीजन में रवींद्र जडेजा को कमान सौंपी गई थी लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन के बाद बीच में धोनी ने वापस कप्तानी की. इस सीजन में धोनी ही टीम की कप्तानी कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि धोनी का बतौर खिलाड़ी यह आखिरी आईपीएल है. हालांकि अब तक फ्रेंचाइजी की ओर से ऐसी कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

यह भी पढ़ें: CSK पकड़ेगी जीत की लय या RCB का होमग्राउंड पर रहेगा दबदबा, घर बैठे फ्री में यहां देखें लाइव घमासान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement