Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: हैदराबाद की पिच पर रन बनाने में छूटेंगे पसीने या होगी चौके-छक्कों की बरसात, जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच

Sunrisers Hyderabad vs Lucknow Super Giants Pitch Report: हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स और लखनऊ के बीच जोरदार जंग होने वाली है. दोनों ही टीमों के लिए यहां से एक भी हार आगे के रास्ते बंद कर सकती है. जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच.

IPL 2023: हैदराबाद की ��पिच पर रन बनाने में छूटेंगे पसीने या होगी चौके-छक्कों की बरसात, जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच

SRH Vs LSG Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच (SRH Vs LSG) शनिवार को हैदराबाद में रोमांचक जंग होने जा रही है. दोनों ही टीमों के लिए यहां से जीत की लय पकड़ना जरूरी है क्योंकि अब प्लेऑफ के लिए गिनती के मौके बचे हैं. एक भी हार प्लेऑफ में पहुंचने का सपना तोड़ सकती है. हैदाबाद प्वाइंट्स टेबल पर नौवैं स्थान पर है जबकि लखनऊ अब खिसककर पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. ऐसे में एक भी हार आगे की चुनौतियों को और मुश्किल बना देगी. जानें इस मुकाबले में पिच कर सकती है कैसा खेल और कैसा रहेगा मौसम का मिजाज.

हैदराबाद की पिच पर स्पिनर्स का रहेगा दबदबा 
हैदराबाद (SRH Vs LSG) की पिच की बात करें तो यहां की विकेट काफी सपाट होती है और इसलिए पहले ही ओवर से दनादन बाउंड्री देखने को मिलना मुश्किल है. हालांकि यहां हाई स्कोरिंग मैच भी हुआ है और राजस्थान रॉयल्स ने 200 तक का भी स्कोर खड़ा किया है. इस विकेट पर स्पिनर्स का बोलबाला रहता है और यहां पर ज्यादातर विकेट उनके ही खाते में जाते हैं. यहां पर चेज करना अचछा माना जाता है और टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का विकल्प ही चुन सकती है.  मौसम की बात करें तो आसमान बिल्कुल साफ रहेगा और दिन में मैच होने की वजह से उमस और गर्मी भी रहेगी. 

यह भी पढ़ें: Suryakumar Yadav ने खत्म किया 11 साल का इंतजार, IPL में जड़ा पहला शतक

दोनों टीमों के लिए करो या मरो का है मैच
सनराइजर्स हैदराबाद की स्थिति टूर्नामेंट की शुरुआत से ही डंवाडोल रही है और दूसरी ओर लखनऊ सुपर जायंट्स शुरुआत में टॉप 2 में रही लेकिन पिछले कुछ मैच में मिली हार के बाद से प्वाइंट्स टेबल पर अब पांचवें नंबर पर है. लखनऊ के सामने चुनौती है उसके मध्यक्रम का लड़खड़ाना. केएल राहुल की जगह पर कप्तानी कर रहे क्रुणाल पंड्या खुद अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं. ऐसे में आज के मुकाबले में अगर हार मिलती है तो लखनऊ के लिए आगे का सफर और मुश्किल हो जाएगा. हैदराबाद के लिए प्लेऑफ के रास्ते बंद हो जाएंगे और चमत्कार ही उसे प्लेऑफ में पहुंचा सकेगी. 

यह भी पढ़ें: लखनऊ और हैदराबाद के लिए करो या मरो का मुकाबला, जोरदार जंग घर बैठे फोन या टीवी पर देखें यहां   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement