Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRH Vs LSG: प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखने का आखिरी मौका, जानें कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Sunrisers Vs Lucknow Playing 11: लखनऊ सुपर जायंट्स के पास प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब बहुत कम मौका है और हर मैच जीतना जरूरी हो गया है. जानें हैदराबाद के खिलाफ कैसी हो सकती है प्लेइंग 11.

SRH Vs LSG: प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखने का आखिरी मौका, जानें कैसी हो सकती है दोनों टीमों की �प्लेइंग 11

SRH Vs LSG Playing 11

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स (SRH Vs LSG) के बीच होने वाले मुकाबले में दोनों टीमों के लिए जीत ही आखिरी विकल्प है. प्वाइंट बंटने या हार के बाद टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो सकती है. इस मैच में दोनों ही टीमों के कप्तान कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे और इसके लिए सही प्लेइंग 11 चुनने पर भी काफी मेहनत करनी होगी. जानें कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11.   

SRH Vs LSG Playing 11 
सनराइजर्स हैदराबाद की चुनौती बल्लेबाजों का फ्लॉप शो है. हैरी ब्रुक रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं जबकि राहुल त्रिपाठी और एडन मार्करम जैसे खिलाड़ियों के प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव है. दूसरी ओर लखनऊ की बात करें तो अब तक मिडिल ऑर्डर अपनी लय पकड़ने में नाकाम रहा है. क्रुणाल पंड्या और दीपक हुड्डा ने ज्यादातर मैचों में निराश किया है. केएल राहुल की जगह पर क्विंटन डी कॉक को मौका मिला और वह अच्छी लय में हैं. दोनों ही टीमों के लिए अब अपनी कमजोरियों को दूर करना जरूरी है क्योंकि प्लेऑफ की बची हुई उम्मीद इसी मैच के नतीजे पर निर्भर करती है. 

यह भी पढ़ें: हैदराबाद में सनराइजर्स के आंकड़े देख परेशान होगी लखनऊ सुपर जायंट्स, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11 
सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11: अनमोलप्रीत सिंह, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), ग्लेन फिलिप, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, विवरांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, मार्को यानसेन, मयंक मारकंडे.

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग 11: क्विंटन डिकॉक, काइल मेयर्स, क्रुणाल पंड्या (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बदोनी, दीपक हुड्डा, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मोहसिन खान, कृष्णप्पा गौतम.

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar ने मुबंई क्राइम ब्रांच से की शिकायत, जानें क्रिकेट के भगवान को कौन कर रहा परेशान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement