Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: प्लेइंग 11 से बाहर होने के बाद अर्जुन तेंदुलकर का नेहाल वढ़ेरा पर फूटा गुस्सा, वीडियो में देखें दोनों युवाओं की जंग

Arjun Tendulkar Nehal Wadhera Video: अर्जुन तेंदुलकर को इस सीजन में 5 ही मैच में खेलने का मौका मिला है और पिछले कुछ मैचों से वह टीम से बाहर हैं. हालांकि मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सचिन के लाडले पंजा लड़ाते दिख रहे हैं.

IPL 2023: प्लेइंग 11 से बा�हर होने के बाद अर्जुन तेंदुलकर का नेहाल वढ़ेरा पर फूटा गुस्सा, वीडियो में देखें दोनों युवाओं की जंग

Arjun Tendulkar Video MI Vs SRH Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मुंबई इंडियंस के लिए हैदराबाद में सनराइजर्स (MI Vs SRH) को हराना करो या मरो वाला मुकाबला है. इसी हार-जीत से मुंबई के प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता बनेगा. मैच से पहले टीम के सभी खिलाड़ी जमकर  मेहनत कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम ट्रेनर और कोच के साथ जिम में पसीना बहाते नजर आ रही है. खिलाड़ी इस दौरान वेट उठाते, ड्रिबलिंग जैसी एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर और नेहाल वढ़ेरा भी नजर आ रहे हैं और दोनों एक-दूसरे से पंजा भिड़ाते दिखे. 

नेहाल वढ़ेरा से अर्जुन तेंदुलकर ने लड़ाया पंजा 
मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम के खिलाड़ी सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मैच से पहले जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर और नेहाल वढ़ेरा नजर आ रहे हैं जहां दोनों के बीच आर्म रेसलिंग हो रही है. दोनों युवा दोस्ताना अंदाज में पंजा लड़ाते दिखे. 

यह भी पढ़ें: CSK Vs DC मैच में फूटा कैप्टन का गुस्सा,  जडेजा से लेकर अंपायर तक की मैदान पर लगाई क्लास 

प्लेइंग 11 में अर्जुन की वापसी की नहीं दिख रही है उम्मीद 
आईपीएल 2023 में अर्जुन तेंदुलकर की वापसी की उम्मीद नहीं दिख रही है. इस सीजन में मुंबई ने उन्हें 20 लाख के बेस प्राइस पर रिटेन किया और डेब्यू का भी मौका मिला. बाएं हाथ के मीडियम पेसर और बल्लेबाज को 4 मैचों में खेलने का मौका मिला था. इसमें 9 से ज्यादा के इकॉनमी रेट से उन्होंने 3 विकेट लिए. हालांकि सनराइजर्स के खिलाफ प्लेइंग 11 में उनकी वापसी की उम्मीद नहीं दिख रही है. मास्टर ब्लास्टर के बेटे की कोशिश होगी कि घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर अपनी दावेदारी अगले सीजन के लिए पुख्ता कर सकें.

यह भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस का जीत से नहीं बनेगा काम, जानें सनराइजर्स को कितनों रनों से हराने पर मिलेगा प्लेऑफ का टिकट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement