Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRH vs PBKS: 10वें विकेट के लिए 55 रन की साझेदारी में धवन ने अपने पार्टनर को खेलने दिए सिर्फ 2 गेंद

Indian Premier League: पंजाब किंग्स के 9 बल्लेबाज मिलकर सिर्फ 39 रन बना सके तो धवन ने 99 रन की नाबाद पारी खेली.

SRH vs PBKS: 10वें विकेट के लिए 55 रन की साझेदारी में धवन ने अपने पार्टनर को खेलने दिए सिर्फ 2 गेंद

ipl 2023 srh vs pbks shikhar dhawan hits 99 not out sunrisers hyderabad vs punjab kings umran malik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के धमाकेदार मुकाबले खेले गए. पहले मुकाबले में जहं राशिद खान (Rashid Khan) की हैट्रिक के बाद रिंकू सिंह (Rinku Sing) की आतिशबाजी देखने को मिली तो दूसरे मुकाबले में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कमाल की बल्लेबाजी की और एक छोर पर डटे रहकर एक अलग ही उदहारण पेश की. हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में  पंजाब किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) से हुआ. मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस दौरान पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की ओर से कप्तान शिखर धवन और प्रभसिमनर सिंह (Prabhsimran Singh) ने पारी की शुरुआत की. भुवनेश्वर ने पहली ही गेंद पर प्रभसिमरन को आउट कर दिया. इसके बाद लगातार अंतराल में विकेट गिरते रहे और पूरी टीम 20 ओवर में 143 रन बना सकी. शिखर धवन ने नाबाद 99 रन की पारी खेली. 

ये भी पढ़ें: नहीं देखी Rinku Singh की आतिशबाजी तो यहां देखें वो 5 गेंदें जिनमें छिपी है पूरी कहानी

कप्तान शिखर धवन ने दूसरे छोर से सहयोग नहीं मिलने के बावजूद नाबाद 99 रन बनाए.  धवन ने शुरू से लेकर आखिर तक एक छोर संभाले रखा. उन्होंने अपनी पारी में 66 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके और पांच छक्के लगाए. उनके अलावा सिर्फ सैम करन ही दोहरे अंक में पहुंच सके. धवन ने मोहित राठी के साथ दसवें विकेट के लिए 30 गेंदों पर 55 रन की अटूट साझेदारी की. इसमें राठी का योगदान दो गेंदों पर एक रन था. सनराइजर्स की तरफ से मार्कंडेय ने 15 रन देकर चार विकेट लिए. उनके अलावा मार्को यानसन और उमरान मलिक ने दो-दो विकेट लिए. 

मार्कंडेय ने पंजाब के 4 बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला करने वाली सनराइजर्स को भुवनेश्वर कुमार और यानसन ने पहले दो ओवरों में विकेट लेकर शानदार शुरुआत दिलाई. भुवनेश्वर ने मैच की पहली गेंद पर ही अच्छी फॉर्म में चल रहे प्रभसिमरन सिंह को आउट किया जबकि अगले ओवर में यानसन ने मैथ्यू शॉर्ट को इसी अंदाज में आउट करके पवेलियन की राह दिखाई. यानसन ने अपने अगले ओवर में जितेश शर्मा को मिड ऑफ पर आसान कैच देने के लिए मजबूर किया जिससे स्कोर 3 विकेट पर 22 रन हो गया. धवन और नए बल्लेबाज करन ने इसके बाद कुछ अच्छे शॉट खेलकर पावरप्ले में स्कोर 43 रन पर पहुंचाया. मार्कंडेय ने इस जोड़ी को तोड़ा और फिर पंजाब का कोई और बल्लेबाज टिक नहीं सका. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement