Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: रोहित का विकेट लेने के बाद तुषार देशपांडे ने कहा रोहित को आउट करना आसान? जानें पूरा सच

Indian Premier League 2023: शनिवार को खेले गए मुकाबले में तुषार देशपांडे ने रोहित शर्मा को अपनी शानदार गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया.

Fact Check: रोहित का विकेट लेने के बाद तुषार देशपांडे ने कहा रोहित को आउट करना आसान? जानें पूरा सच

ipl 2023 tushar-deshpande-controversial-statement-on-rohit-sharma-sain he is not-virat-kohli-and-ab-devilliers

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में शनिवार को खेले गए मुकाबले में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को उसके घर में घुसकर सात विकेट से मात दी. चेन्नई सुपर किंग्स के युवा खिलाड़ी तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने रोहित शर्मा को आउट किया. विकेट लेने के बाद उनके हवाले से एक बयान का दावा किया जा रहा था जिस पर अब उनके मैनेजर की ओर से सफाई जारी की गई है. जानें पूरा मामला. 

तुषार के मैनेजर ने विवादित बयान पर दिया स्पष्टीकरण

उन्होंने इस मैच में रोहित शर्मा को अपनी शानदार गेंद पर पवेलियन की राह दिखाई. हिटमैन को बोल्ड करने वाले तुषार देशपांडे के बारे में कहा जा रहा था कि उन्होंने कहा था कि रोहित शर्मा का विकेट लेना आसान है, वह विराट कोहली या एबी डिविलियर्स की तरह नहीं हैं. हालांकि अब इस पर उनके मैनेजर की ओर से बयान जारी करके कहा गया है कि क्रिकेटर ने ऐसी कोई टिप्पणी नहीं की है और ऐसी खबरें पूरी तरह से तथ्यहीन हैं.

ये भी पढ़ें: कोलकाता के खिलाफ मैच से बाहर हुए हार्दिक पंड्या, अब राशिद खान संभालेंगे टीम की कमान

धोनी ने की देशपांडे की तारीफ

हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘हम उस (तुषार देशपांडे) पर विश्वास करते हैं और जब आप नए होते हैं तो आप दबाव में होते हैं, लेकिन आईपीएल में एक अलग तरह का दबाव होता है. उनका घरेलू सीजन शानदार रहा और वह आगे भी सुधार कर रहे हैं.’ आपको बता दें कि 158 रन के लक्ष्य को चेन्नई सुपर किंग्स ने 18.1 ओवर में ही हासिल कर लिया. चेन्नई की शुरुआत भी खराब रही लेकिन अजिंक्या रहाणे और ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई के लिए मैच को आसान बना दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement