Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli के साथ RCB की पूरी टीम ने मोहम्मद सिराज के घर की दावत, वीडियो में देखें खिलाड़ियों की मस्ती

Virat Kohli Visits Mohmmad Siraj House: आरसीबी का अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से है. मैच के लिए टीम हैदराबाद पहुंच चुकी है और विराट कोहली समेत कई खिलाड़ी इस दौरान मोहम्मद सिराज के घर भी पहुंचे और दावत का लुत्फ उठाया. 

Virat Kohli के साथ RCB की पूरी टीम ने मोहम्मद सिराज के घर की दावत, वीडियो में देखें खिलाड़ियों की मस्ती

Virat Kohli And Others At Siraj House 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मोहम्मद सिराज आईपीएल में आरसीसी की ओर से खेल रहे हैं लेकिन अगला मुकाबला उनके होमटाउन हैदराबाद में सनराइजर्स (RCB Vs SRH) से है. आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली समेत कई और खिलाड़ी मैच से पहले कुछ वक्त निकाल मोहम्मद सिराज के घर पहुंचे और अच्छा समय बिताया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस समेत कई और खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह सिराज का नया घर है जहां वह हाल ही में शिफ्ट हुए हैं. 

विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस के बीच दिखी बॉन्डिंग
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस के बीच इस दौरान काफी अच्छी बॉन्डिंग दिख रही थी. दोनों में हंसी-मजाक चल रहा था. टीम के नए खिलाड़ी केदार जाधव भी इस दौरान नजर आए. सभी खिलाड़ियों ने सिराज के घर में काफी वक्त बिताया.  

यह भी पढ़ें: Shubman Gill ने लगाया शतक उसके बाद भी हार्दिक पंड्या पर चढ़ बैठे आशीष नेहरा, जानें क्या थी इसकी वजह

प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हर हाल में RCB को चाहिए जीत 
प्लेऑफ में अभी तक सिर्फ गुजरात टाइटंस ही क्वालिफाई कर सकी है और अब आरसीबी के लिए अपने बचे हुए दोनों मुकाबले जीतना जरूरी है क्योंकि तभी टीम प्लेऑफ में पहुंच सकेगी. बचे हुए दोनों मैच जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 16 प्वाइंट होंगे और इस साल 16 से कम अंकों पर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने की संभावना नहीं दिख रही है. सनराइजर्स हैदराबाद पिछला मैच हारकर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. अब देखना है कि होमग्राउंड पर एडन मार्करम की टीम कोई बड़ा उलटफेर करती है या आरसीबी का विजय रथ जारी रहेगा. 

यह भी पढे़ं: प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी गुजरात टाइटंस, देखें अंकतालिका में कहां है धोनी-रोहित की टीम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement