Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: Gautam Gambhir के साथ झगड़े पर Kohli का जवाब, जानिए इशारों-इशारों में क्या बोले Virat

Indian Premier League 2023: सोमवार को लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ विराट कोहली नवीन उल हक, अमित मिश्रा और मेंटर गौतम गंभीर से उलझते नजर आए थे.

IPL 2023: Gautam Gambhir के साथ झगड़े पर Kohli का जवाब, जानिए इशारों-इशारों में क्या बोले Virat

ipl 2023 virat kohli first reaction after clash with gautam gambhir and naveen ul haq lsg vs rcb 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 की सोमवार को सबसे बड़ी फाइट देखने को मिली. लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर एस दूसरे से लड़ते हुए नजर आए. इससे पहले भी दोनों के बीच साल 2013 में झड़प देखने को मिली थी. तब गौतम गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान थे. हालांकि सोमवार को हुई लड़ाई के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपनी बात रखी है. आपको बता दें कि मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच काफी बहस हुई थी. इससे पहले कोहली लखनऊ सुपर जाइंट्स के नवीन उल हक और अमित मिश्रा से भी भिड़ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: पर्पल और ऑरेंज कैप की रेस में चेन्नई और बैंगलोर के खिलाड़ियों का जलवा, यहां देखें लिस्ट

मंगलवार की सुबह कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर रोम के एक शासक मार्कस ऑरेलियस का कोट शेयर किया है. अपनी इंस्टा स्टोरी में विराट ने सोमवार को हुए मैच में जो घटना घटी उस पर अपनी राय रखने की कोशिश की है. विराट की इंस्टा स्टोरी में लिखा है, "जो भी हम सुनते हैं, वो सिर्फ किसी के विचार होते हैं न की कोई तथ्य और जो भी हम देखते हैं वह किसी की विचारधारा होती है न कि सच्चाई."

कोहली और गंभीर ने मानी गलती

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुए विवाद के बाद बीसीसीआई ने बड़ा एक्शन लिया और दोनों को मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगा दिया. अफगानिस्तानी तेज गेंदबाज नवीन उल हक पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया. इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने घर में मिली हार का बदला लिया और लखनऊ सुपर जाइंट्स को 108 रन पर ढेर कर मुकाबला अपने नाम कर लिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement