Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli का नया पोस्ट वायरल, लोग बोले ‘किंग एक कॉल करो बस सब मैदान पर होंगे’

Virat Kohli New Post: विराट कोहली ने सोमवार की रात हुए भारी बवाल के बाद मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट शेयर किया है. अपनी IPL टीम RCB की तस्वीर के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी लगाई है. इस पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन वायरल हो रहे हैं. 

Virat Kohli का नया पोस्ट वायरल, लोग बोले ‘किंग एक कॉल करो बस सब मैदान पर ह��ोंगे’

Virat Kohli latest Insta Post

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ हुए मुकाबले के बाद झगड़े की वजह से चर्चा में हैं. इस कहा-सुनी की वजह से उन्हें अपनी पूरी मैच फीस गंवानी पड़ रही है. हालांकि फैंस का सपोर्ट उन्हें सोशल मीडिया पर मिल रहा है. मंगलवार को उनके लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स और रिएक्शन की भरमार है. कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि अगली बार ऐसी नौबत आए तो एक कॉल कर देना, हम सब लोग पहुंच जाएंगे. 

विराट कोहली के इंस्टा पोस्ट पर रिएक्शन की भरमार 
विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और उनकी हर पोस्ट और तस्वीर पर फैंस भरपूर प्यार बरसाते हैं. गौतम गंभीर, नवीन उल हक और अमित मिश्रा के साथ झगड़े के बाद उन पर जुर्माना भी लगा है. अब मैच के बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है जिस पर फैंस के रिएक्शन वायरल हो रहे हैं. विराट के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और कुछ तो यहां तक कह रहे हैं कि अगली बार ऐसी नौबत आए तो कॉल कर लेना. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

यह भी पढ़ें: विराट कोहली को गौतम गंभीर से पंगा पड़ सकता है भारी, पूरे IPL सीजन के लिए हो सकते हैं बैन  

विराट और गंभीर दोनों की पूरी मैच फीस काट ली गई 
विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुए झगड़े के बाद दोनों पर ही कार्रवाई है. दोनों की मैच फीस का 100% जुर्माना लगा है. कोहली के लिए यह नुकसान काफी बड़ा है क्योंकि उन्हें तकरीबन एक करोड़ का नुकसान हुआ है. हालांकि ऐसा लग रहा है कि रन मशीन को इतने बड़े जुर्माने से कोई खास परेशानी नहीं हुई है और वह आरसीबी की जीत का भरपूर मजा ले रहे हैं. आईपीएल में इस साल कोहली शानदार फॉर्म में हैं और फैंस को उम्मीद है कि RCB इस बार ट्रॉफी जीतेगी. अब तक आईपीएल में आरसीबी ने एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीती है. 

यह भी पढ़ें: बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग मानी जाती है अहमदाबाद की पिच, क्या आज गेंदबाज करेंगे कमाल?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement