Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli को Shubman Gill भी मानते हैं किंग, देखें कैसे युवा ओपनर ने इसका कर दिया खुले आम ऐलान

Virat Kohli Insta Post: विराट कोहली ने आईपीएल 2023 में दो शानदार शतक जड़े और अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया. किंग कोहली ने अपने प्रशंसकों के लिए पोस्ट शेयर किया जिस पर शुभमन गिल का कमेंट वायरल हो रहा है. 

Virat Kohli को Shubman Gill भी मानते हैं किंग, देखें कैसे युवा ओपनर ने इसका कर दिया खुले आम ऐलान

Virat Kohli Insta Post

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में विराट कोहली और शुभमन गिल दोनों के ही बल्ले से खूब रन निकले हैं. फैंस अब इन दोनों खिलाड़ियों की तुलना भी कर रहे हैं. हालांकि ऐसा लगता है कि शुभमन गिल इसमें यकीन नहीं रखते और वह कोहली को ही असली किंग मानते हैं. दरअसल विराट ने आरसीबी फैंस के लिए एक पोस्ट लिखकर सालों से मिल रहे समर्थन का शुक्रिया अदा किया है. इसी पोस्ट पर युवा ओपनर ने भी कमेंट किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

RCB फैंस का विराट कोहली ने किया शुक्रिया 
विराट कोहली ने एक पोस्ट लिखकर आरसीबी के फैंस का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि यह सीजन बहुत से अच्छे अनुभव देने वाला रहा है. खास तौर पर आरसीबी के साथ हमेशा जुड़े रहने वाले प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं जिन्होंने हर हाल में टीम का साथ दिया है. इस पोस्ट के कमेंट में शुभमन गिल ने क्राउन इमोजी बनाया है. बता दें कि यह इमोजी किसी को किंग या बादशाह बताने के लिए इस्तेमाल की जाती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

यह भी पढ़ें: CSK Vs GT: नो बॉल पर बाल-बाल बचा CSK का विस्फोटक बल्लेबाज, ट्विटर पर झूमे धोनी की टीम के फैंस

आरसीबी और गुजरात टाइटंस के बीच खेले मुकाबले में विराट कोहल ने शतक लगाया था लेकिन गुजरात टाइटंस ने यह मैच गिल की शतकीय पारी की बदौलत आसानी से जीत लिया. इस हार के साथ ही आरसीबी का प्लेऑफ का सपना भी टूट गया. इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने गुजरात के विस्फोटक ओपनर को काफी भला-बुरा भी कहा था. 

यह भी पढ़ें: धोनी के धुरंधर ने प्लेऑफ में किया था यह कारनामा, जानें CSK फैंस को किस करिश्मे की फिर से उम्मीद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement