Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli Fight: मैदान के बाहर भी जारी है कोहली और नवीन में 'जंग', एक दूसरे को लेकर कही ये बातें

Virat Kohli vs Naveen Ul Haq: विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच मैदान के बाहर भी जंग जारी है. दोनों एक दूसरे को अलग अलग माध्यम से निशाना बना रहे हैं.

Virat Kohli Fight: मैदान के बाहर भी जारी है कोहली और नवीन में 'जंग', एक दूसरे को लेकर कही ये बातें

ipl 2023 virat kohli naveen ul haq fight goes off the field afghani bowler said you-get-what-you-deserve

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 का 43वां मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने हराकर घर में मिली हार का बदला दिया. मैच काफी रोमांचक था और 126 रन बनाने के बावजूद बैंगलोर ने मेजबान टीम को सिर्फ 108 रन पर ढेर कर दिया. इस जीत के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच बहस देखने को मिली. एलएसजी के मेंटर गौतम गंभीर के साथ आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली की बहस सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है. लेकिन इन सब की शुरुआत अफगानिस्तानी गेंदबाज नवीन-उल-हक और कोहली की तकरार से हुई. 

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर से बीच मैदान पर भिड़े विराट कोहली, दोनों के बीच जमकर हुई बहस, यहां देखें पूरा वीडियो

मंगलवार की सुबह अफगानिस्तानी तेज गेंदबाज ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की, जो मैदान पर हुए झगड़े पर कोहली के लिए उनकी प्रतिक्रिया जैसी लग रही है. नवीन ने लिखा, "आपको वही मिलता है जिसके आप हकदार होते हैं और ऐसा ही होता है." इससे पहले विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा था, "हम जो कुछ भी सुनते हैं वह किसी के विचार होते हैं, तथ्य नहीं. हम जो कुछ भी देखते हैं वह एक विचारधारा होती है, सच्चाई नहीं." आपको बता दें कि कोहली ने मैच के बाद भी अफगानी गेंदबाद के लिए काफी कुछ कहा था. आरसीबी ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें कोहली काफी गुस्से में नजर आ रहे थे और कहते हैं कि अगर आप किसी के साथ कुछ करते हो तो आपके साथ भी वैसा ही होगा. 

इस मामले के तूल पकड़ते ही बीसीसीआई हरकत में आई और उसने दोनों के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया. लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज विराट कोहली पर आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगा दिया. नवीन उल हक पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगा. कोहली कोहली को इसके लिए लगभग 1 करोड़ रुपए जुर्माने के तौर पर देने होंगे तो गौतम गंभीर को 25 लाख और नवीन उल हक को 1.70 लाख देने होंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement