Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 के लिए RCB की नई जर्सी लॉन्च, विराट कोहली के साथ एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल को देख फैंस हुए दीवाने

Virat Kohli RCB Jersey: आरसीबी ने आईपीएल 2023 के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है. इस मौके पर विराट कोहली के साथ डिविलियर्स और क्रिस गेल भी मौजूद थे.

IPL 2023 के लिए RCB की नई जर्सी लॉन्च, विराट कोहली के साथ एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल को देख फैंस हुए दीवाने

Virat Kohli Launch RCB New Jersey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएन हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के रंगारंग आगाज में अब कुछ ही दिन बचे हैं और ज्यादातर खिलाड़ी अपनी फ्रेंचाइजी की कैंप से जुड़ गए हैं. सोमवार को आरसीबी ने इस सीजन के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च की है. इस मौके पर पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान फाफ डु प्लेसिस भी मौजूद रहे. साथ ही फ्रेंचाइजी के दो सबसे बड़े नाम एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल ने भी औपचारिक तौर पर आईपीएल से विदाई ली है. 

डिविलियर्स और क्रिस गेल को मिला हॉल ऑफ फेम 
कोविड पांबदियों की वजह से 4 साल बाद होमग्राउंड चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी के सितारे पहुंचे थे. इस मौके पर बड़ी संख्या में फैंस टीम को चीयर करने पहुंचे थे और विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस के साथ एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल को अपने बीच पाकर खुशी से झूम उठे. जर्सी लॉन्च के मौके पर क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स को हॉल ऑफ फेम का सम्मान भी दिया गया.

यह भी पढ़ें: BCCI कॉन्ट्रैक्ट: हार्दिक, जडेजा का प्रमोशन, लिस्ट से बाहर हुए ईशांत और रहाणे

RCB को पहली ट्रॉफी का है इंतजार 
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम में एक से बढ़कर एक स्टार खिलाड़ी हैं लेकिन अब तक टीम ने एक बार भी खिताब नहीं जीता है. लंबे समय तक विराट कोहली ने इस टीम की कप्तानी की लेकिन वह सिर्फ एक बार टीम को फाइनल तक ले जाने में कामयाब हो सके. इसके बावजूद आरसीबी फैंस की संख्या और जोश में कभी कमी नहीं आई है. इस सीजन में भी टीम के पास विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी हैं.

यह भी पढ़ें: Ban Vs Ire: चटगांव में बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच होगा घमासान, भारत में घर बैठें ले लाइव मैच का मजा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement