Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: विराट कोहली ने अपने पार्टनर के साथ शेयर की तस्वीर, अनुष्का नहीं किसी और के साथ रन मशीन कर रहे मजे 

Virat Kohli Shares Pics With Faf Du Plessis: विराट कोहली ने अपने ओपनिंग जोड़ीदार फाफ डु प्लेसिस के साथ मस्ती करते हुए तस्वीर शेयर की है. फैंस को दोनों धाकड़ क्रिकेटर का यह अंदाज बहुत पसंद आया है. 

IPL 2023: विराट कोहली ने अपने पार्टनर के साथ शेयर की तस्वीर, अनुष्का नहीं किसी और के साथ रन मशीन कर रहे मजे 

Virat Kohli 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली के भारत ही नहीं दूसरे देशों के क्रिकेटरों से भी अच्छी दोस्ती है. एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल उनके अच्छे दोस्त हैं. आरसीबी (RCB) के लिए फाफ डु प्लेसिस के साथ ओपनिंग करते हुए किंग कोहली की उनसे भी काफी अच्छी दोस्ती हो गई है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने फाफ के साथ एक फनी सेल्फी शेयर की थी और अब फिर उन्होंने आईपीएल के दौरान किसी पार्टी की तस्वीर शेयर की है. फोटो देख पता चल रहा है कि दोनों दिग्गज क्रिकेटर मस्ती के मूड में हैं और फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया है. 

फाफ डु प्लेसिस के साथ मस्ती करते दिखे विराट 
विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस आरसीबी के लिए ओपनिंग करते हैं और दोनों के बीच क्रीज पर अच्छी बॉन्डिंग दिखती है. मैदान के बाहर भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और तस्वीर में भी दिख रहा है कि दोनों क्रिकेटरों को एक-दूसरे का साथ काफी पसंद है. विराट ने इस तस्वीर का कैप्शन दिया है, 'क्रीज पर और मेरे बेकार चुटकुलों में भी पार्टनर.' 

यह भी पढे़ं: CSK Vs PBKS: आखिरी गेंद पर कैसे सिकंदर रजा ने पलटा गेम, देखें चेन्नई के फैंस के बीच छाई कैसी मायूसी

विराट और फाफ के बीच ऑरेंज कैप की रेस हुई रोमांचक 
विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस दोनों का ही बल्ला इस आईपीएल में जमकर चल रहा है. विराट ने 8 मैचों में 33 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 142.30 का है. विराट अब तक 5 अर्धशतक लगा चुके हैं. फाफ डु प्लेसिस की बात करें तो वह भी शानदार फॉर्म में हैं और ऑरेंज कैप की रेस में कोहली से आगे चल रहे हैं. उन्होंने 5 अर्धशतक के साथ 422 रन बना लिए हैं. उनका स्ट्राइक रेट 167.46 है. 

यह भी पढे़ंघर में चेन्नई को पंजाब किंग्स ने हराया, आखिरी गेंद पर सिकंदर रजा ने हारी बाजी पलट रचा इतिहास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement