Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मार्क वुड की 149 KPH की गेंद का Virat Kohli ने किया ऐसा हाल, वीडियो में देखें कैसे मुंह ताकते रह गए बॉलर

Virat Kohli Smashing 6: मार्क वुड इस आईपीएल में अब तक अपनी गेंदबाजी से खूब तारीफ पा रहे हैं लेकिन किंग कोहली के सामने उनकी भी एक न चली. वुड की 149 किमी. रफ्तार की गेंद को विराट कोहली ने सीधे बाउंड्री के बाहर पहुंचा दिया.  

मार्क वुड की 149 KPH की गेंद का Virat Kohli ने किया ऐसा हाल, वीडियो में द�ेखें कैसे मुंह ताकते रह गए बॉलर

Virat Kohli Smash 6 On Mark Wood Ball 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली का बल्ला आईपीएल (IPL 2023) में जोरदार अंदाज में गरज रहा है. उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ भी 44 गेंदों में शानदार 61 रनों की पारी खेली है. तेज गेंदबाज मार्क वुड की तो उन्होंने खूब पिटाई की और उनकी एक 149 केएमपीएच की गेंद पर करारा छक्का भी जड़ा. उनके छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने पहले विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी की और टीम को ठोस शुरुआत देने में कामयाब रहे. 

विराट का छक्का देख फैंस खूब खुश 
विराट कोहली ने इस आईपीएल के 3 मैचों में से 2 में अर्धशतक लगाया है. फैंस उनके प्रदर्शन से काफी खुश हैं और खास तौर पर चिन्नास्वामी में उनके बल्ले से अच्छी पारी निकली है जिसने स्टेडियम पहुंचे दर्शकों को और भी रोमांचित कर दिया. मार्क वुड की जिस अंदाज में उन्होंने धुनाई की उसकी तो फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: RCB Vs LSG: चिन्नास्वामी में गरजा विराट का बल्ला, ट्विटर पर कहने लगे फैंस, 'किंग कोहली आज मूड में हैं'  

इस सीजन में कोहली ने चिन्नास्वामी में दूसरा अर्धशतक लगाया है. इससे पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने इसी ग्राउंड पर 49 गेंदों में 89 गेंदों में 82 रनों की पारी खेली थी. 

यह भी पढ़ें: 9 साल बाद आईपीएल में इस खिलाड़ी को मिला मौका, कौन है यह गेंदबाज जिस पर RCB ने दिखाया भरोसा 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement