Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RR vs PBKS: पंजाब के खिलाफ चहल की गेंद बोलती है हल्ला, गुवाहाटी में इन बल्लेबाजों को रहना होगा सावधान

Indian Premier League: गुवाहाटी के बारसपारा क्रिकेट स्टेडियम में युजवेंद्र चहल पंजाब किंग्स के खिलाफ एक कीर्तिमान रचने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे.

RR vs PBKS: पंजाब के खिलाफ चहल की गेंद बोलती है हल्ला, गुवाहाटी में इन बल्लेबाजों को रहना होगा सावधान

ipl 2023 yuzvendra chahal has picked up 28 wickets against punjab kings rr vs pbks shikhar dhawan sanju samson

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के 8वें मुकाबले में आज राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का सामना पंजाब किंग्स (Punjab Kings) से होगा. राजस्थान रॉयल्स ने सिर्फ एक बार आईपीएल (IPL) का खिताब जीता है तो पीछले सीजन टीम फाइनल (IPL Final) में पहुंचने में सफल रही थी. दूसरी ओर पंजाब की टीम ने भले ही एक भी बार खिताब नहीं जीता हो लेकिन वो भी फाइनल तक का सफर तय कर चुकी है. दोनों टीमें आज शाम 7.30 बजे आमने सामने होंगी. इस मुकाबले को टीवी और ऑनलाइन लाइव देखा जा सकता है. इस मुकाबले में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chala) पर सबकी नजर रहने वाली है.

ये भी पढ़े: एडम मिल्ने की घातक गेंदबाजी के बाद टिम सेफर्ट ने श्रीलंकाई गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के

चहल उन गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ कहर बरपाया है. वह बुधवार को खेले जाने वाले मुकाबले में पंजाब के खिलाफ 30 विकेट हासिल करने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल होना चाहेंगे. चहल ने अभी तक पंजाब किंग्स के खिलाफ 28 विकेट हासिल किए हैं. उनसे आगे सिर्फ सुनील नरेन और उमेश यादव शामिल हैं. यादव ने 34 और सुनील नरेन 33 विकेट हासिल कर चुके हैं. युजवेंद्र चहल इस समय शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं. चहल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 4 ओवर में सिर्फ 17 रन देकर 4 विकेट हासिल किए थे. इस दौरान उन्होंने दो बल्लेबाजों को बोल्ड भी किया था. 

दाएं हाथ के बल्लेबाजों को रहना होगा सावधान

पंजाब किंग्स के खिलाफ चहल असरदार साबित हो सकते हैं. हालांकि बारसपारा की पिच बल्लेबाजी के अनुकूल मानी जाती है लेकिन चहल वो गेंदबाज हैं जो टीम को जरूरत पड़ने पर विकेट निकाल कर देते हैं. राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच ये मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. चहल तब और ज्यादा असरदार साबित होंगे जब पंजाब पहले बल्लेबाजी करने उतरे. चहल की लेग स्पिन दाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ ज्यादा असरदार साबित हो सकती है. उनकी गेंद दाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए पिच होने के बाद बाहर की ओर निकलती है जिसपर शॉट खेलना आसान नहीं होता है. ऐसे में दाएं हाथ के बल्लेबाजों को चहल के खिलाफ सावधानी से बल्लेबाजी करने की जरूरत है.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement