Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2025: 'हार्दिक पंड्या 18 करोड़ के लायक नहीं...' आईपीएल विजेता कोच के बयान से मची सनसनी

IPL 2025 Retentions: सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल चैंपियन बनाने वाले पूर्व कोच टॉम मूडी ने हैरान करने वाला बयान दिया है. उन्होंने हार्दिक पंड्या को 18 करोड़ रुपए के लायक नहीं बताया बताया है. मूडी का मानना है कि इतने रुपए के ब्रैकेट में जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को रिटेन किया जाना चाहिए.

Latest News
IPL 2025: 'हार्दिक पंड्या 18 करोड़ के लायक नहीं...' आईपीएल विजेता कोच के बयान से मची सनसनी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2025 के मेगा ऑक्शन को लेकर रिटेंशन पॉलिसी सामने आ चुकी है. टीमें अधिकतम 6 खिलाड़ियों को रिटेंशन या राइट टू मैच (RTM) का इस्तेमाल कर रिटेन कर सकती हैं. इसमें अधिकतम 5 खिलाड़ी (भारतीय और विदेशी) कैप्ड हो सकते हैं, जबकि ज्यादा से ज्यादा 2 खिलाड़ी (भारतीय) अनकैप्ड हो सकते हैं. आईपीएल के 18वें सीजन की मेगा नीलामी से पहले अगर कोई टीम प्लेयर्स को रिटेन करना चाहती है, तो उसे दो खिलाड़ियों को 18-18 करोड़ रुपए, दो खिलाड़ियों को 14-14 करोड़ रुपए जबकि एक खिलाड़ी को 11 करोड़ रुपए देने होंगे. वहीं अनकैप्ड प्लेयर को 4 करोड़ रुपए में रिटेन करना होगा.


ये भी पढ़ें: 'हेलिकॉप्टर घुमा ना...' धोनी की नकल नहीं कर सके अक्षर पटेल, रोहित शर्मा ने लगाई क्लास; देखें वायरल Video 


इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के पूर्व हेड कोच टॉम मूडी का हैरान करने वाला बयान सामने आया है. मूडी ने 2016 में एसआरएच को आईपीएल चैंपियन बनाया था. उन्हें टी20 के सबसे बेहतरीन कोचों में से एक माना जाता है. मूडी ने ESPNcricinfo से कहा कि मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या 18 करोड़ रुपए के लायक प्लेयर नहीं हैं. उन्होंने इतने रुपए में जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को रिटेन करने की सलाह दी है.

मूडी ने कहा, "जिस तरह से आईपीएल के पिछले सीजन में चीजें सामने आईं, मुझे लगता है कि वह (रोहित शर्मा) पिछले 6-12 महीनों में जो कुछ हुआ उससे, थोड़ा निराश होंगे. मैं बुमराह और सूर्यकुमार को 18 करोड़ और हार्दिक को 14 करोड़ रुपये में रिटेन करना पसंद करूंगा. (रिलीज करना) उन पर निर्भर है या आप इसे उनके प्रदर्शन, फॉर्म और फिटनेस के आधार पर मान सकते हैं."

'18 करोड़ रुपए के खिलाड़ी को मैच विनर होना होगा' 

मूडी ने आगे कहा, "जब आप हार्दिक पंड्या के उन सभी क्षेत्रों का एनालिसिस करते हैं, तो क्या वह 18 करोड़ रुपये का खिलाड़ी बनने के लायक हैं? क्या वह डिजर्व करते हैं? अगर आप 18 करोड़ रुपये का खिलाड़ी हो तो आपको मैच विनर होना होगा और ऐसा लगातार करना होगा. हार्दिक पिछले सीजन में फिटनेस और प्रदर्शन दोनों से जूझ रहे थे."

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement