Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ire Vs Zim 2ND ODI: हरारे में आमने सामने होंगे जिम्बाब्वे और आयरलैंड, पिच पर फिर बरसेंगे रन जानें यहां 

Harare Sports Club Pitch: हरारे स्पोर्ट्स ग्राउंड पर एक बार फिर जिम्बाब्वे और आयरलैंड की टीम आमने-सामने होगी. जानें पिच कैसे पलट सकती है गेम.

Ire Vs Zim 2ND ODI: हरारे में आमने सामने होंगे जिम्बाब्वे और आयरलैंड, पिच पर फिर बरसेंगे रन जानें यहां 

Ireland Vs Zimbabwe Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2023 से पहले दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में क्रिकेट सीरीज चल रहे हैं. जिम्बाब्वे बनाम आयरलैंड (Ireland Vs Zimbabwe) सीरीज चल रही है. दोनों ही टीमें बड़ी टीमों को भी उलटफेर कर हैरान कर चुकी हैं. हालांकि सीरीज में अब तक जिम्बाब्वे का ही दबदबा रहा है. दूसरा मुकाबला शनिवार को हरारे स्पोर्ट्स ग्राउंड में खेला जाना है. पिछले मैच में इस ग्राउंड पर 2 खिलाड़ियों ने शतक लगाया था. इस मैच में भी बल्लेबाजों की बल्ले बल्ले होगी या नहीं जानें. 

Ireland Vs Zimbabwe Pitch Report
हरारे स्पोर्ट्स क्लब की पिच की बात की जाए तो यहां पर पहली पारी में बल्लेबाजी करना आसान होगा. टॉस जीतने वाली टीम (Ire Vs Zim) पहले बल्लेबाजी ही करना चुनेगी. हालांकि, शुरुआती ओवर में पेसर्स के लिए अनुकूल परिस्थितियां बनेंगी औरअगर पावरप्ले में 2-3 विकेट गिर जाएं तो बड़ा स्कोर बनान में बहुत मुश्किल होगी. हालांकि यह बैटिंग के लिए अनुकूल पिच है क्योंकि गेंद और बल्ले का अच्छा संपर्क बनता है और ग्रिप भी अच्छी रहती है. पिछले मुकाबले में भी आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 288 रन बनाए थे. आयरलैंड की ओर से हैरी टेक्टर और बलबिर्ने ने शतक लगाया था. 

यह भी पढ़ें: बृजभूषण की 12 बजे प्रेस कांफ्रेंस, अनुराग ठाकुर आज फिर खिलाड़ियों से मिलेंगे, क्या रेसलर्स का टकराव होगा खत्म

आयरलैंड के पास वापसी का आखिरी मौका 
आयरलैंड फिलहाल सीरीज में 1-0 से पीछे है. पहले वनडे में बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद भी आयरलैंड की टीम को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. डकवर्थ लुईस नियम के मुताबिक मैच छोटा कर दिया गया था और आयरलैंड के हाथ से जीत छिटक गई. बारिश की बात की जाए तो दूसरा मुकाबला बारिश की वजह से धुल भी सकता है या ओवर कम किए जा सकते हैं. बारिश की संभावना मौसम विभाग के मुताबिक 81 फीसदी है. 

यह भी पढ़ें: 'स्लिम लड़के चाहिए तो फैशन शो में जाओ', टीम में Sarfaraz को जगह ना मिलने पर भड़के गावस्कर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement