Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs IRE: मुकाबले से पहले आयरलैंड ने भारत को ललकारा, हेड कोच ने दिया बड़ा बयान

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 8वां मुकाबला भारत और आयरलैंड के बीच नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले आयरलैंड ने टीम इंडिया को एक चुनौती दी है.

Latest News
IND vs IRE: मुकाबले से पहले आयरलैंड ने भारत को ललकारा, हेड कोच ने दिया बड़ा बयान

भारत बनाम आयरलैंड, आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 8वां मुकाबला भारत और आयरलैंड के बीच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में आज यानी 5 जून को को खेला जाएगा. वहीं इस मैच से पहले आयरलैंड क्रिकेट टीम के हेड कोच हेनरिक मालान ने टीम इंडिया को खुली चुनौती दे दी है. हालांकि दोनों ही टीमें टूर्नामेंट का अपना पहला मैच खेलेंगी और जीत के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगी. वहीं हेड कोच ने बता भी दिया है कि उनकी टीम इस बार बड़ी टीमों को हराने के लिए क्षमता रखती है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

आयरलैंड के कोच हेनरिक मालान ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले कहा, "हमारी टीम को टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयारी करने के लिए काफी अच्छा मौका मिला है. हम उन सब चीजों को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं, जहां हम सुधार कर सकते हैं. भारत की टीम काफी अनुभवी टीम है, जिसके खिलाफ हमे ज्यादा से ज्यादा जानकारी और रणनीति जुटानी होगी. हम टीम इंडिया की कमजोरी ढूंढेंगे और उसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे."

उन्होंने आगे कहा, "हमारी टीम टी20 क्रिकेट में अच्छा खेलने की कोशिश कर रही है. हम सिर्फ वर्ल्ड कप या भारत या किसी भी बड़ी टीम के खिलाफ अच्छा खेलने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. हम क्रिकेट को बेहतर खेलने की कोशिश में है. अगर हम ऐसा करते हैं, तो हम बड़ी टीमों को हरा सकते हैं और ये हमने पहले भी कई बार किया है. ऐसे मे अगर हम जीत दर्ज करते हैं, तो ये हमारी टीम का हिस्सा बन सकता है."

ऐसा है भारत के सामने आयरलैंड का रिकॉर्ड

आयरलैंड क्रिकेट टीम ने अपने क्रिकेट खेलने के तरीके में कई सुधार किए है और कई बार बड़ी टीमों को भी हराया है. टीम ने पाकिस्तान, इंग्लैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश जैसी टीमों को शिकस्त दी है. लेकिन टीम भारत के सामने फेल हो जाती है. आयरलैंड ने टीम इंडिया से अब तक 8 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें टीम को 7 मैचों में हार मिली है. जबकि एक मैच रद्द रहा है. 


यह भी पढ़ें- T2O World Cup में टीम इंडिया के लिए 'काल' साबित होती हैं ये दो टीमें, अब तक नहीं मिली जीत

यह भी पढ़ें- न्यूयॉर्क में बल्लेबाजों का होगा दबदबा या गेंदबाजों की बोलेगी तूती? जानें कैसा है पिच का हाल


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement