Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'वो दूसरे रोहित हैं...' Irfan Pathan ने इस खिलाड़ी को बताया दूसरा Rohit Sharma

इरफान पठान ने इस खिलाड़ी को दूसरा रोहित शर्मा बताया है. पूर्व क्रिकेटर ने टी20 वर्ल्ड कप में उसके प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है.

Latest News
'वो दूसरे रोहित हैं...' Irfan Pathan ने इस खिलाड़ी को बताया दूसरा  Rohit Sharma

इरफान पठान- रोहित शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतकर आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म कर दिया है और 17 साल बाद टी20 ट्रॉफी अपने नाम की है. टीम इंडिया ने इस वर्ल्ड कप में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन ऋषभ पंत ने इस वर्ल्ड कप वापसी की और एक अहम योगदान दिया. पंत ने अपने बल्ले अलावा स्ंटप के पीछे से भी कमाल का प्रदर्शन किया है. वहीं अब पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर इरफान पठान ने पंत की तारीफ में कसीदें पढ़ें हैं. इतना ही नहीं उन्होंने पंत को दूसरा रोहित शर्मा भी बता दिया है. आइए जानते हैं कि आखिर उन्होंने क्या कहा है. 

    स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए इरफान ने कहा, "ऋषभ पंत विकेटकीपिंग के मामले में काफी शानदार हैं. उन्होंने वर्ल्ड कप में 14 डिसमिसल किए. इससे पहले एक वर्ल्ड कप में 10 डिसमिसल हुए थे और पंत ने उस रिकॉर्ड को तोड़ दिया. उन्होंने कई लाजवाब कैच भी लपके, जिसके लिए उनकी तारीफ की गई है. उन्होंने जो पाकिस्तान के खिलाफ इनसाइड-एज कैच लिया था, वो काफी अहम था. क्योंकि अगर गेंद चार रन की ओर चली जाती, तो अर्शदीप सिंह पर काफी प्रेशर हो जाता और इंडिया को हार का सामना करना पड़ सकता था." 

    पंत को बताया दूसरा रोहित

    इरफान ने पंत को लेकर आगे कहा, "जब भारतीय टीम फाइनल में थी और टीम ने अपना पहला विकेट जल्द ही खो दिया था. उसके बाद टीम दबाव में थी, लेकिन पंत ने निडर होकर खेला. पिछले वर्ल्ड कप में हमने दबाव में खेला, इस लिए सफल नहीं हो सके. हालांकि पंत की वापसी से टीम में कई बदलाव नजर आए हैं. इसके अलावा हम उनके जोखिम शॉट्स की आलोचना भी कर सकते हैं, लेकिन वो उनका खेल है." 

    उन्होंने कहा, "जैसे हमने अतीत में कई क्रिकेटर्स का समर्थन किया है. ठीक वैसे ही पंत का भी करना चाहिए. पंत ने रोहित शर्मा के साथ टीम में एक निडर एक्स-फैक्टर दिया है, जो आज के वक्त में क्रिकेट की मांग है." बता दें कि इरफान ने पंत को दूसरा रोहित शर्मा बताया है. क्योंकि वर्ल्ड कप 2024 में पंत ने काफी निडर होकर खेला है. भले ही उन्होंने छोटी पारियां खेली हैं, लेकिन वो पारियां टीम के लिए काफी अहम थी.


    यह भी पढ़ें-  Watch: शतक जड़ने के बाद Abhishek Sharma ने सबसे पहले किसे किया वीडियो कॉल?   


    ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement