Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एडिलेड में दिखा था धमाकेदार कुंग फू, जानें पठान के कौन-से टिप्स के बाद आया पंड्या का तूफान

T20 World Cup चैंपियन इरफान पठान ने मैच से पहले हार्दिक पंड्या को टिप्स दिए थे जिसके बाद उन्होंने अंग्रेज गेंदबाजों की जमकर कूटाई की थी.

एडिलेड में दिखा था धमाकेदार कुंग फू, जानें पठान के कौन-से टिप्स के बाद आया पंड्या का तूफान

Irfan Pathan on Hardik Pandya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. टी20 वर्ल्डकप 2022 (T20 World Cup 2022) के दूसरे सेमीफाइनल में जोस बटलर (Jos Buttler) और एलेक्स हेल्स (Alex Hales) की विध्वंसक पारियों की बदौलत इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से रौंदकर फाइनल में जगह बना ली. इंग्लैंड के दोनों बल्लेबाजों ने 169 रनों के लक्ष्य को सिर्फ 16 ओवर में ही हासिल कर लिया. हालांकि भारत की ये हार और पहले तय हो सकती थी अगर पंड्या का पराक्रम एडिलेड में नहीं दिखता. 

T20 World Cup 2022: 1992 वाली कहानी लिख रहे हैं बाबर आजम, पाकिस्तान 30 साल बाद भी जरा नहीं बदला

टॉस हारने के बाद भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी और राहुल के रूप में अपना पहला विकेट गंवा दिया. इसके बाद रोहित शर्मा भी कुछ खास नहीं कर सके और 27 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. सूर्यकुमार यादव से पूरे देश को इस मैच में उम्मीद थी लेकिन वो भी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे और सस्ते में पवेलियन लौट गए. इसके बाद हार्दिक पंड्या और विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेल भारत को 168 के स्कोर तक पहुंचाया.

PAK vs ENG T20: पाकिस्तान जीत नहीं पाएगा फाइनल, इंद्र देव की चाल से खुश हुए भारतीय फैंस

कोहली ने इस मैच में 40 गेंद में 50 रनों की पारी खेली तो हार्दिक पंड्या ने आखिरी ओवर में तूफानी बल्लेबाजी की और 33 गेंद में 63 रन ठोक दिए. इस मैच में पंड्या ने 190 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और 5 छक्के और 4 चौके लगाए. इस पारी के पीछे 2007 टी20 वर्ल्डकप चैंपियन ऑलराउंडर इरफान पठान का टिप्स था. मैच से पहले पठान ने हार्दिक को कहा था कि आप खुलकर शॉट खेलिए. जिसके बाद हार्दिक ने कहा था कि आज देखना. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement