Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Irfan Pathan की वाइफ को देख लोग करने लगे उर्फी जावेद को ट्रोल, जानें क्यों हुआ ऐसा

Safa Baig photos in burqa viral: इरफान पठान की पत्नी सफा बेग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सफा की तस्वीरें देख फैंस उर्फी जावेद को ट्रोल करने लगे.

Irfan Pathan की वाइफ को देख लोग करने लगे उर्फी जावेद को ट्रोल, जानें क्यों हुआ ऐसा

Irrfan Pathan Wife Pics

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इरफान पठान की पत्नी को सार्वजनिक जगहों पर लोगों ने कम ही देखा है. अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह सिर पर दुपट्टा लिए हैं. उन्होंने मास्क भी लगा रखा है. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों ने सबा के बहाने एक्ट्रेस उर्फी जावेद को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. उर्फी जावेद अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. 

सबा की सादगी के फैन हो गए सोशल मीडिया यूजर्स 
आम तौर पर इरफान पठान की पत्नी की जो भी तस्वीरें सामने आती हैं उसमें वह पर्दे में ही रहती हैं. अब एक सार्वजनिक कार्यक्रम में उनकी झलक दिखी है जिसमें चेहरा ढका होने के बाद भी उनकी सादगी और खूबसूरती की तारीफ हो रही है. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli के खास दोस्त ने कह दी ऐसी बात जिससे नाराज हो सकते हैं RCB फैंस, जानें क्या है पूरा मामला

सबा की तारीफ के बहाने कुछ लोगों ने उर्फी जावेद को निशाने पर ले लिया है और कह रहे हैं कि उन्हें कुछ सीखना चाहिए. एक यूजर ने तो यह भी लिख दिया कि उर्फी जावेद को सीखना चाहिए कि सिर्फ कम कपड़े पहननेका मतलब ही सुंदरता नहीं है. 

यह भी पढ़ें: क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड की चुनौती से पार पाएगी श्रीलंका या कीवियों का निकलेगा दम, जानें पिच का हाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement