Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

10 रन पर ऑलआउट हुई पूरी टीम,  2 बॉल में जीत, ऐसा गजब स्कोरकार्ड और देखा नहीं होगा 

Spain Vs Isle Of Man: क्रिकेट में कई बार टीमें उम्मीद से बहुत छोटा टार्गेट सेट करती हैं लेकिन पूरी टीम ही 10 रन पर आउट हो जाए तो क्या कहेंगे.

10 रन पर ऑलआउट हुई पूरी टीम,  2 बॉल में जीत, ऐसा गजब स्कोरकार्ड और देखा नहीं होगा 

Isle Of Man Vs Spain lowest t20 score

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्पेन और आइल ऑफ मैन के बीच हुए मुकाबले में जो हुआ उसे कोई भी टीम दोहराना नहीं चाहेगी. 26 फरवरी को दोनों देशों की टीम के बीच खेले गए इस मैच में आयल ऑफ मैन की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 10 रन ही बना सकी. जवाब में स्पेन ने सिर्फ दो गेंदों में यह लक्ष्य हासिल कर लिया. यह टी20 मुकाबला था जिसकी चर्चा इसके छोटे स्कोर की वजह से सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. दोनों ही देशों में क्रिकेट की लोकप्रियता काफी कम है लेकिन पिछले कुछ वक्त में यह खेल लोकप्रिय हो रहा है. 

सात खिलाड़ी हुए 0 पर आउट 
आयल ऑफ मैन की टीम ने कई ऐसे रिकॉर्ड बनाए जो कोई भी खिलाड़ी और टीम अपने साथ नहीं जोड़ना चाहेगी. पूरी टीम जैसे-तैसे करके 8.4 ओवर ही खेल पाई लेकिन इतने ओवर खेलने के बाद सिर्फ 10 रन ही बना सकी. टीम के 7 बल्लेबाज तो 0 के स्कोर पर पवेलियन लौटे. प्लेयर ऑफ द मैच अतीफ महमूद ने 4 ओवर में 6 रन देकर चार विकेट झटके जबकि मोहम्मद कामरान ने 4 ओवर में सिर्फ 4 रन देकर 4 विकेट चटकाए. 

यह भी पढ़ें: 12, 21, 1, 4 और 0 टीम इंडिया के बल्लेबाजों का स्कोर देख बौखलाई जनता, कहा 'ये क्या हुआ, क्यों हुआ'  

10 विकेट से 2 गेंद में जीती स्पेन 
11 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्पेन की टीम ने सिर्फ 2 गेंदों में यह लक्ष्य पा लिया. ओपनर ओवेस अहमद ने 2 गेंद में लगातार दो छक्के लगाकर मैच खत्म कर दिया. एक एक्स्ट्रा रन नो बॉल का भी था. इस तरह 118 गेंद शेष रहते स्पेन की टीम ने 10 विकेट से जीत हासिल कर ली है. आयल ऑफ मैन भी एक यूरोपीय देश है और 6 टी20 मैचों की सीरीज के लिए स्पेन का दौरा क्रिकेट टीम ने किया था. 

यह भी पढ़ें: 1 ही ओवर में 2 बार इस अंपायर ने दिया रोहित शर्मा को जीवनदान, विराट कोहली के फैंस ने लगाई क्लास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement