Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shikhar Dhawan ने ठोके 97 फिर भी सुननी पड़ रही खरी खोटी, पढ़ें जडेजा को क्यों है 'गब्बर' की वापसी से परेशानी

धवन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 97 रनों की पारी खेली, टीम की कप्तानी संभाली, मैच में जीत भी मिली लेकिन इतना सब जडेजा के लिए काफी नहीं था.

Latest News
Shikhar Dhawan ने ठोके 97 फिर भी सुननी पड़ रही खरी खोटी, पढ़ें जडेजा को क्यों है 'गब्बर' की वापसी से परेशानी

शिखर धवन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वेस्टइंडीज के साथ पहले एकदिवसीय मुकाबले में शिखर धवन ने 99 गेंदों पर 97 रनों की पारी खेल अपने कमबैक का आगाज कर दिया है. लेकिन इस शानदार पारी के बाद भी आने वाले समय में शिखर धवन की जगह टीम में फिक्स हो पाएगी या नहीं इस बारे में कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता. 2019 में जो धवन, विराट और रोहित के साथ टीम का दारोमदार संभालने वाले मुख्य खिलाड़ी थे. वही धवन धीरे-धीरे पहले टेस्ट टीम से, फिर वनडे और फिर टी20 से भी बाहर हो गए. धवन ने अपने कमबैक गेम में एक अच्छी पारी जरूर खेली है, लेकिन भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा को अब भी लगता है कि टीम में धवन की जगह नहीं होनी चाहिए.

Neeraj Chopra In Final: जानिए कब और कहां देख सकते हैं नीरज चोपड़ा का फाइनल मुक़ाबला

जडेजा ने धवन के सिलेक्शन पर कई गंभीर सवाल खड़े किए और तो और जडेजा को धवन का टीम का कप्तान चुना जाना भी पसंद नहीं आया. रोहित, विराट समेत टीम के कई मुख्य खिलाड़ी वेस्ट इंडीज टीम के साथ वनडे सिरीज नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में धवन को टीम की कमान सौंपी गई है. फैन कोड से बातचीत के दौरान जडेजा ने बेबाकी से अपने विचार रखे और वो धवन के टीम में होने और कप्तान चुने जाने पर जमकर बरसे.

क्या बोले जडेजा

जडेजा ने बड़े साफ शब्दों में कहा कि धवन ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे ये साफ दिखता है कि वो कहीं से भी रोहित शर्मा के 'एग्रेसिव ब्रेंड ऑफ क्रिकेट' में नहीं है. उन्होंने कहा कि जब सामने बॉलिंग अटैक कमजोर है तो उससे अच्छा क्या हो सकता है. शिखर धवन को लेकर मैं पूरी तरह कंफ्यूज हूं. आखिर वो यहां क्या कर रहे हैं. जडेजा बोले, छह महीने पहले धवन को ड्रॉप किया गया था. फिर अचानक से उन्हें पिछले साल हुए श्रीलंका टूर का कप्तान बनाया गया. उसके बाद फिर उन्हें बाहर कर दिया गया, लेकिन फिर से उन्हें इंग्लैंड के लिए शामिल किया गया. आखिर धवन को लेकर क्या सोचा जा रहे है ये समझ के बाहर है. 

Shubman Gill को देख लोग क्यों कह रहे अब पाकिस्तानी बल्लेबाज़ Babar Azam की खैर नहीं

जडेजा यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि अगर धवन टीम का हिस्सा हैं भी तो वो कहीं से भी रोहित शर्मा के एग्रेसिव ब्रेंड ऑफ क्रिकेट का हिस्सा तो नहीं ही हैं. क्योंकि रोहित साफ कर चुके हैं कि उनकी कप्तानी में टीम का रुख आक्रामक खेल प्रदर्शन का होगा.

जडेजा की इन तीखी टिप्पणियों ने एक बार फिर धवन के सिलेक्शन पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. शिखर धवन एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं, लेकिन टीम से अंदर-बाहर होने का क्रम पिछले काफी समय से उनका पीछा नहीं छोड़ रहा. आने वाले समय में धवन की परफॉर्मेंस पर ना सिर्फ सिलेक्टर्स की नजर रहने वाली है, बल्कि जनता भी उनके खेल पर बारीकी से नजर रखे हुए है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement