Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कब तक मैदान पर नहीं लौटेंगे Jasprit Bumrah? फिटनेस पर नए अपडेट से बढ़ी रोहित शर्मा की टेंशन

Jaspirt Bumrah IPL 2023: जसप्रीत बुमराह के मैदान पर लौटने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच उनकी फिटनेस को लेकर अपडेट आया है.

कब तक मैदान पर नहीं लौटेंगे Jasprit Bumrah? फिटनेस पर नए अपडेट से बढ़ी रोहित शर्मा की टेंशन

Jasprit Bumrah Fitness Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah Injury) चोटिल होने की वजह से पिछले एक साल से टीम से लगभग बाहर चल रहे हैं. चोटिल होने की वजह से उन्हें एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप से भी दूर रहना पड़ा है. अब उनके फैंस के लिए एक और निराशा भरी खबर है. सूत्रों का कहना है कि चोट की वजह से बुमराह इस साल आईपीएल नहीं खेलेंगे. मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी काफी हद तक इस पेसर पर निर्भर है. ऐसे में अगर वह नहीं खेलते हैं तो फ्रेंचाइजी के कप्तान रोहित शर्मा को काफी परेशानी हो सकती है. 

IPL 2023 में बुमराह के खेलने पर संशय 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई जसप्रीत बुमराह की फिटनेस पर नजर बनाए हुए हैं. उन्होंने अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम क मुख्य गेंदबाज के तौर पर देखा जा रहा है. ऐसे में हो सकता है कि उन्हें आईपीएल सीजन में आराम करने दिया जाएगा. बुमराह की चोट को लेकर पहले उम्मीद थी कि वह बॉर्डर-गावस्कर सीरीज तक ठीक हो जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. सूत्रों का कहना है कि आईपीएल से पहले उनके पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद कम है. 

यह भी पढ़ें: Yuzvendra Chahal और धनश्री मालदीव में हुए रोमांटिक, वीडियो में देखें समंदर किनारे कैसे मस्ती कर रहा कपल

Jasprit Bumrah Career
जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के मुख्य गेंदबाज हैं और उनका करियर प्रभावी कहा जा सकता है. अगर इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 30 टेस्ट, 72 वनडे और 60 T20 मुकाबले खेले हैं. टेस्ट में 128, वनडे में 121 और टी20 में 70 विकेट लिए हैं. आईपीएल करियर में जसप्रीत बुमराह ने 120 मैचों में मुंबई इंडियंस के लिए 145 विकेट लिए हैं. 

यह भी पढ़ें: NZ Vs Eng: केन विलियमसन ने 2 महीने बाद फिर किया धमाका, करियर का 26वां शतक लगा दी इंग्लैंड को टेंशन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement