Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jasprit Bumrah को लेकर आई बुरी खबर, जानें IND vs SL ODI सीरीज से पहले क्या हुआ?

Jasprit Bumrah Ruled Out of Ind Vs SL ODI Series: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की फिटनेस समस्या फिर से सामने आ गई है.

Jasprit Bumrah को लेकर आई बुरी खबर, जानें IND vs SL ODI सीरीज से पहले क्या हुआ?

Jasprit Bumrah Ruled Out for Ind Vs SL 1ST ODI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2022 में जसप्रीत बुमराह लगभग पूरे साल चोट की वजह से परेशान रहे थे. फैंस नए साल में उनके मैदान पर जल्द से जल्द लौटने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन फिर एक बड़ा झटका लगा है. यॉर्कर स्पेशलिस्ट बुमराह (Jasprit Bumrah) श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. सूत्रों का कहना है कि उनकी फिटनेस को देखते हुए फिलहाल उन्हें टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है. वनडे सीरीज से बुमराह वापसी करने वाले थे लेकिन अभी उन्हें इंतजार करना पड़ेगा. 

फिटनेस की समस्या से लगातार जूझ रहे हैं बुमराह 
अभी बीसीसीआई की ओर से पुष्टि नहीं की गई है कि जसप्रीत बुमराह पूरी सीरीज के लिए बाहर हो गए हैं या सिर्फ पहला मैच नहीं खेलेंगे. हालांकि सूत्रों का कहना है कि अब इस सीरीज (Ind Vs SL ODI) में उनकी वापसी की उम्मीद लगभग न के बराबर है. बोर्ड उनकी फिटनेस को लेकर किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहता है. सिंतबर 2022 में चोटिल होने के बाद से वह टीम से बाहर हैं. चोट की वजह से ही उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में भी हिस्सा नहीं लिया था और रीहैब के लिए वह बेंगलुरु एनसीए में थे. उन्हें फिट घोषित करने के बाद श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था.

यह भी पढ़ें: अगले महीने आमने-सामने होंगे भारत और पाकिस्तान, रोमांचक घमासान की डेट अभी से कर लें सेव 

अनुभवी पेसर की गैर-मौजूदगी करती रही है टीम को परेशान 
एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह की गैर-मौजूदगी टीम इंडिया के लिए भारी पड़ी थी. दोनों ही बड़े टूर्नामेंट में भारत की हार की बड़ी कमजोरियों में से एक बॉलिंग आक्रमण ही था. श्रीलका के साथ भले ही टीम इंडिया ने टी20 सीरीज जीती हो लेकिन गेंदबाजी की कमजोरियों पर बात हो रही है. ऐसे में बुमराह की वापसी में अभी और वक्त लगेगा और टीम को श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज में उनकी काफी कमी खल सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement