Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jasprit Bumrah: आलोचकों को जसप्रीत बुमराह ने किया शंट, आप भी कहेंगे- 'करारा जवाब मिला है'

Jasprit Bumrah Injury: पीठ की दर्द फिर से उभरने की वजह से जसप्रीत बुमराह को वर्ल्ड कप से भी बाहर होना पड़ा है. कुछ लोग उन पर हमलावर हैं.

Jasprit Bumrah: आलोचकों को जसप्रीत बुमराह ने किया शंट, आप भी कहेंगे- 'करारा जवाब मिला है'

Jasprit Bumrah viral post

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) से बाहर होने के बाद से जसप्रीत बुमराह अपने आलोचकों के निशाने पर हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है कि आईपीएल के दौरान वह कभी चोटिल नहीं होते हैं लेकिन बड़े टूर्नामेंट से पहले ही उनकी चोट सामने आती है. स्टार बॉलर (Jasprit Bumrah) ने अपने आलोचकों को अब करारा जवाब दिया है. बिना किसी का नाम लिए ही उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें ऐसे सवालों और आलोचनाओं की परवाह नहीं है. 

Jasprit Bumrah Insta Story
बुमराह ने इंस्टग्राम पर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. उन्होंने चर्चिल का एक कोट अपने इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है, 'अगर हर भौंकते कुत्ते को रुककर पत्थर मारने लगेंगे तो अपने लिए तय लक्ष्यों तक नहीं पहुंच पाएंगे.'

आलोचकों को बुमराह का करारा जवाब

बुमराह के इस कोट को उनके आलोचकों का जवाब माना जा रहा है जो आईपीएल में उनके खेलने को मुद्दा बनाकर सवाल उठा रहे हैं. बता दें कि चोटिल होने की वजह से वह एशिया कप में नहीं खेले थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वापसी की थी. दोबारा उनके चोटिल होने की खबर है और इस वजह से वर्ल्ड कप के लिए जाने वाली टीम के साथ रवाना नहीं हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप के लिए रवाना हुई टीम से ज्यादा विराट कोहली की घड़ी चर्चा में, जानें कीमत

बुमराह का रिप्लेसमेंट अब तक घोषित नहीं किया गया 
बता दें कि वर्ल्ड कप 2022 के लिए 14 खिलाड़ी ही रवाना हुए हैं. टीम इंडिया ने अब तक उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है. कोच राहुल द्रविड़ के बयान से ऐसा लग रहा है कि शायद टीम आखिरी वक्त तक स्टार बॉलर की रिपोर्ट्स का इंतजार करने के मूड में है. स्टैंडबाय के तौर पर दीपक चाहर और मोहम्मद शमी हैं लेकिन शमी ने 2021 वर्ल्ड कप के बाद इस फॉर्मेट में कोई मैच नहीं खेला है. चाहर ने अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है लेकिन उनके पास अनुभव की कमी है. 

यह भी पढ़ें: अक्टूबर बना रहाणे के लिए खुशियों का ओवरडोज मंथ, मिली दोबारा पापा बनने की खुशी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement