Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आखिर कैसे बने BCCI सचिव? Jay Shah ने अपने सफर को लेकर किया खुलासा

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने अपने करियर के सफर के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि ये बड़ा मुकाम पाने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है.

Latest News
आखिर कैसे बने BCCI सचिव? Jay Shah ने अपने सफर को लेकर किया खुलासा

बीसीसीआई सचिव जय शाह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने इस खुलासे में बताया है कि वो अचानक से बीसीसीआई सचिव नहीं बने हैं. जय शाह बीसीसीआई सचिव के अलावा एशियन क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष भी हैं. हालांकि ऐसे बहुत कम लोग हैं, जो जय शाह के सफर के बारे में जानते हैं. वहीं इंडस्ट्रियलिस्ट और क्रिकेट को पसंद करने वाले हर्षवर्धन गोयनका के साथ जय शाह ने बातचीत की है, जहां उन्होंने अपने सफर का खुलासा किया है.

हर्षवर्धन गोयनका ने एक इंटरव्यू में जय शाह से पूछा कि आपकी उम्र 30 साल है और सबसे कम उम्र में बीसीसीआई के युवा सचिव बनने के अपने करियर के सफर के बारे में बताइए? इस सवाल के जवाब में जय शाह ने कहा, "मुझे बहुत खुशी हुई कि आपने मुझसे ये सवाल पूछा. क्योंकि ऐसे बहुत से लोग हैं, जिन्हें लगता है कि मैं अचानक से बीसीसीआई सचिव बन गया हूं. हालांकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है."

उन्होंने आगे कहा, "मैंने साल 2009 में अहमदाबाद में सेंट्रल बोर्ड ऑफ क्रिकेट के सदस्य के रूप में अपने सफर का आगाज किया था. इसके अलावा साल 2009 से 2013 तक गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन का मेंबर भी रहा हूं." जय शाह ने अपने सफर के बारे में खुलकर बताया है और उन्होंने अपनी कुछ उपलब्धियां भी बताई हैं. शाह ने बताया है कि बीसीसीआई सचिव बनना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है.

हमारी टीम ने पहली रणजी ट्रॉफी जीती- शाह

जय शाह ने आगे बात करते हुए कहा, "जब मैं गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़ा हुआ था, तो उस दौरान हमारी टीम रणजी ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप में थी. वहीं मेरे कार्यकाल के वक्त ही हमारी टीम ने पहली रणजी ट्रॉफी अपने नाम की थी. इतना ही नहीं रणजी के बाद हमने विजय हजारे और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी भी अपने नाम की. हालांकि उसके बाद साल 2013 में मैं बीसीसीआई की मार्केटिंग का सदस्य बना. उसके बाद फाइनेंस कमिटी के लिए चुना गया. तब जाकर मैं बीसीसीआई सचिव बना हूं." 


यह भी पढ़ें- 'टीम इंडिया T20 World Cup नहीं जीत पाएगा...' पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का बयान 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement