Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2023 में इंग्लैंड की टीम हो जाएगी और खतरनाक, वापसी के लिए तैयार हैं Jofra Archer

ICC Cricket World Cup 2019 में सबसे अधिक विकेट चटकाने वाले Jofra Archer एक बार फिर से वनडे वर्ल्ड कप में खेलने के लिए तैयार हैं.

2023 में इंग्लैंड की टीम हो जाएगी और खतरनाक, वापसी के लिए तैयार हैं Jofra Archer

jofra archer is ready to international comeback through south africa vs england odi 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले लंबे समय से चोट की वजह से क्रिकेट से दूर जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) अब मैदान पर अपनी गेंदों से कहर बरपाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने ट्विटर पर इसकी घोषणा कि जिसके बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) काफी खुश होंगी. आपको बता दें कि आर्चर कोहनी और पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण पिछले लंबे समय से टीम से बाहर रहे थे. इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने आर्चर को आठ करोड़ रुपए में खरीदा था लेकिन चोटिल होने के कारण वह पिछले सीजन में नहीं खेल पाए थे. 

BBL 12: Matthew Wade का गरजेगा बल्ला या Rashid Khan की फिरकी बरपाएगी कहर, जानें कहां देखें लाइव

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर साल 2023 में मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. आर्चर ने ट्विटर पर अपनी वापसी की घोषणा करते हुए कहा,‘‘ धन्यवाद 2022, मैं तैयार हूं 2023.’’ पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई अब जसप्रीत बुमराह के साथ उनकी खतरनाक जोड़ी तैयार करने की उम्मीद कर सकता है. मुंबई इंडियंस ने दक्षिण अफ्रीकी लीग में अपनी फ्रेंचाइजी केपटाउन के लिए भी आर्चर को साइन किया है. वनडे विश्व कप 2019 में इंग्लैंड की तरफ से सबसे अधिक विकेट लेने वाले आर्चर ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच मार्च 2021 में खेला था. 

27 जनवरी से करेंगे इंटरनेशनल कमबैक

आर्चर ने फिट होने के बाद नवंबर में टेस्ट टीम के साथ अबू धाबी में अभ्यास किया था. वह जनवरी में दक्षिण अफ्रीकी लीग में खेलने के बाद इंग्लैंड की तरफ से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 27 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज में भाग लेंगे. आईपीएल में खेलने से पहले वह व्हाइट बॉल क्रिकेट सीरीज के लिए बांग्लादेश दौरे पर जा सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement