Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कपिल देव ने छेड़ी Rohit vs Virat पर बहस, कोहली को बताया फिट तो रोहित को कहा 'मोटा'

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने रोहित शर्मा की फिटनेस पर सवाल उठाए हैं और उन्हें विराट कोहली की तरह फिट होने की नसीहत भी दी है.

कपिल देव ने छेड़ी Rohit vs Virat पर बहस, कोहली को बताया फिट तो रोहित को कहा 'मोटा'

kapil dev reaction on indian captain rohit sharma fitness and ask him to be fit like virat kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चेतन शर्मा (Chetan Sharma) के स्टिंग कांड का मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ है उससे पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने बहस छेड़ दी है. कपिल देव ने भारतीय क्रिकेट में फिर से रोहित बनाम विराट (Rohit vs Virat) की कहानी शुरू कर दी है. इससे पहले चेतन शर्मा ने भारतीय क्रिकेट में रोहित और विराट कोहली के बारे में कई सारे खुलासे किए थे. भारतीय टीम के पूर्व फील्डिंग कोच भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच गुटबाजी की बात अपनी किताब में लिख चुके हैं. हालांकि कपिल देव की बात फैंस को हजम नहीं हुई और वह काफी नाराज भी दिखे. 

IPL 2023: MI से लेकर CSK तक कौन बना किस टीम का कप्तान, यहां देखें पूरी लिस्ट

भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. रोहित शर्मा ने दोनों टेस्ट मैचों में कमाल की बल्लेबाजी की है और टीम को 2-0 से बढ़त दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इसके बावजूद भारतीय टीम को पहला विश्वकप का खिताब दिलाने वाले पूर्व कप्तान कपिल देव ने रोहित को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्होंने उनकी फिटनेस पर सवाल उठाए हैं. कपिल देव ने रोहित को अपनी फिटनेस पर काम करने की नसीहत दी है और विराट कोहली जैसी फिटनेस हासिल करने को भी कहा है. 

'अगर आप फिट नहीं हैं तो यह शर्म की बात है'

एबीपी न्यूज से बात करते हुए कपिल देव ने कहा. ‘फिट रहना बहुत महत्वपूर्ण है. अगर आप फिट नहीं हैं तो यह शर्म की बात है. रोहित को इस पर काम करना होगा. वो एक महान बल्लेबाज हैं, लेकिन जब आप उनकी फिटनेस को देखते हैं तो वह थोड़े अधिक वजन वाले दिखते हैं. कम से कम टीवी पर. हां, जब आप किसी को टीवी पर देखते हैं तो वो रियल लाइफ में अलग हो सकते हैं. हालांकि मैं जो कुछ भी देखता हूं तो उसके मुताबिक उन्हें और फिट होने की जरूरत है. विराट को देखिए, जब भी आप उन्हें देखते हैं तो कहते हैं, ये फिटनेस है.’

‘मेरे पास इतना ही टाइम है’ डेविड वॉर्नर ने बीच सीरीज में क्यों कही ऐसी बात, लेने वाले हैं संन्यास? 

आपको बता दें कि रोहित शर्मा की फिटनेस पर कपिल देव पहले भी सवाल उठा चुके हैं. उन्होंने पहले भी कहा था कि उन्हें अपने फिटनेस पर काम करने की जरूरत है. रोहित की फिटनेस पर सवाल उठाते हुए कपिल देव ने कहा था कि क्या वह पूरी तरह फिट हैं. खिलाड़ियों को अपने कप्तान पर गर्व होना चाहिए. मैं कह सकता हूं कि रोहित की फिटनेस पर बहुत बड़ा सवाल है. मुझे उनकी क्रिकेटिंग स्किल्स पर कोई शक नहीं है. वो कमाल के क्रिकेटर हैं और सफल भी रहे हैं. आपको बता दें कि एशिया कप में असफलता के बाद भी रोहित पर कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने अनकी फिटनेस पर सवाल उठाए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement