Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या अपने होम ग्राउंड पर नहीं खेल पाएगी RCB? बैंगलोर में पानी की किल्लत IPL 2024 में डालेगी खलल

IPL 2024: बैंगलोर में भारी पानी की किल्लत के बीच आरसीबी (RCB) के पहले स्टेज के लगातार तीन मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium) में खेले जाने हैं. कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन (KSCA) ने इसपर अपना बयान दिया है.

Latest News
क्या अपने होम ग्राउंड पर नहीं खेल पाएगी RCB? बैं�गलोर में पानी की किल्लत IPL 2024 में डालेगी खलल

आईपीएल 2024, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, एम चिन्नास्वामी स्टेडियम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (Indian Premier League 2024) की शुरुआत शुक्रवार 22 मार्च से होने जा रही है. इसका पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच चेन्नई में खेला जाएगा. वहीं आरसीबी को चेन्नई के बाद लगातार तीन मुकाबले अपने होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में खेलने हैं. लेकिन बैंगलोर में पानी की भारी किल्लत चल रही है, जो आईपीएल 2024 (IPL 2024) में आरसीबी (RCB) के मुकाबलों में खलल डाल सकती है. इस बीच कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (KSCA) ने बयान भी दिया है. 

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर शुभेंदु घोष ने पीटीआई से कहा, "फिलहाल अभी तो हम किसी भी संकट का सामना नहीं कर रहे हैं. हमें पानी के उपयोग के संबंध से राज्य सरकार से जानकारी मिल भी गई है. कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ऑफिसियल दिशानिर्देश का पालन करने के लिए लगातार बैठक कर रहे हैं."


यह भी पढ़ें- 'ऐसे स्वार्थी समाज में किसी...' R Ashwin ने दिया Rohit Sharma पर बड़ा बयान


शुभेंदु घोष ने आगे कहा, "हम एसटीपी संयंत्र से पानी का उपयोग आउटफील्ड, पिच और स्टेडियम के अन्य प्रयोजनों के लिए पहले से ही कर रहे हैं. हमें मैच के आयोजन लिए 10000-15000 लीटर पानी की जरूरत हो सकती है और हमें यकीन है कि इसे एसटीपी प्लांट से हासिल कर सकते हैं. हमें इन कामों के लिए भूजल का उपयोग करने की जरूरत नहीं है. लेकिन हां, हम पानी के उपयोग पर सरकार की नई नीति पर करीब से नजर रख रहे हैं और हम आदेश में भरोसा है कि हम इसपर खरे उतरेंगे."

पहले स्टेज में आरसीबी के होंगे तीन मुकाबले

विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल 2024 के पहले स्टेज में अपने होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में लगातार तीन मुकाबले खेलने हैं. टीम को 25 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है. उसके बाद 29 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है. इसके अलावा टीम को 2 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबला खेलना है. ऐसे में उम्मीद है कि इन मैचों में बेंगलुरु में पानी की किल्लत खलल नहीं डाल पाएगी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement