Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'डिविलियर्स ने खुद क्या किया...' हार्दिक के सपोर्ट में आए Gautam Gambhir, मिस्टर 360 को सुनाई खरी-खोटी

गौतम गंभीर ने हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में एबी डिविलियर्स की क्लास लगाई है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने अपने आईपीएल करियर में क्या किया है.

'डिविलियर्स ने खुद क्या किया...' हार्दिक के सपोर्ट में आए Gautam Gambhir, मिस्टर 360 को सुनाई खरी-खोटी

आईपीएल 2024, गौतम गंभीर-एबी डिविलियर्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से हार्दिक पांड्या को ट्रेड कर लिया था और उन्हें टीम की कमान सौंप दी थी. हालांकि आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या मुंबई की कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन उनके लिए ये सीजन किसी बुरे सपने की तरह गुजरा है. हार्दिक की कप्तानी में मुंबई आईपीएल से बाहर होने वाली पहली टीम बनी थी. इसके बाद आरसीबी के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने हार्दिक की कप्तानी पर बयान दिया था. वहीं अब केकेआर के मेंटॉर गौतम गंभीर उनके सपोर्ट में उतरे है और डीविलियर्स को खरी-खोटी सुनाई है. 

गौतम गंभीर ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बीत करते हुए कहा, "जब एबी डिविलियर्स कप्तान थे, तो उनका प्रदर्शन कैसा था. मुझे नहीं लगता है कि उन्होंने अपने कप्तानी करियर में कुछ किया है. चाहे वो एबी डिविलियर्स हो या केविन पीटरसन हो. अगर आप उनके रिकॉर्ड्स देखेंते तो जानेंगे कि उन्होंने कुछ हासिल नहीं किया है. वो किसी भी अन्य कप्तान से भी खराब है. मुझे नहीं लगता है कि डिविलियर्स ने अपने व्यक्तिगत स्कोर के अलावा आईपीएल में कुछ खास हासिल किया है."

उन्होंने आगे कहा, "हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस को डेब्यू सीजन में चैंपियन बनाया है और वो एक विजेता कप्तान है. इसलिए आपको संतरे की तुलना संतरे से करनी चाहिए. न कि संतरे की तुलना सेब से करें." बता दें कि गंभीर के बयान के बाद पीटरसन ने एक्स पर एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि "गौतम गंभीर ने सही कहा है. मैंने बतौर कप्तान कुछ भी हासिल नहीं किया है." 

एबी डिविलियर्स ने भी दी सफाई

दरअसल, आरसीबी के स्टार क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने एक्स पर एक वीडियो शेयर की थी. इस वीडियो में उन्होंने हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर अपने बयान पर सफाई दी है. उन्होंने वीडियो में बताया है कि "मैंने हार्दिक और मुंबई इंडियंस को लेकर कुछ नहीं कहा है. मैंने एक्स पर काफी कुछ देखा है. मुझे शर्म आ रही है कि मेरे बयान को इतना बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है. हार्दिक के खेलने का स्टाइल मुझे पसंद है और वो भी मुझे पसंद है. मैंने सिर्फ ये कहा था कि वो अपनी कप्तानी के स्टाइल में थोड़ा बदलाव करें."


यह भी पढ़ें- फैंस के लिए आई खुशखबरी, प्लेऑफ टिकट की बिक्री हुई शुरू; जानें कितनी है कीमत


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement