Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul Athiya Shetty Reception: केएल राहुल और अथिया के रिसेप्शन की सारी डिटेल आ गई सामने, जानें कब और कहां होगी ग्रैंड सेरेमनी

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी धूमधाम से संपन्न हो चुकी है. अब दोनों के रिसेप्शन को लेकर चर्चा है.

KL Rahul Athiya Shetty Reception: केएल राहुल और अथिया के रिसेप्शन की सारी डिटेल आ गई सामने, जानें कब और कहां होगी ग्रैंड सेरेमनी

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Reception

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul Athiya Shetty Reception) की शादी हो चुकी है और हर कोई जानने के लिए बेकरार है कि कपल का ग्रैंड रिसेप्शन कब और कहां होगा. यह रिसेप्शन राहुल के बिजी क्रिकेट शेड्यूल को देखते हुए फिलहाल टाल दिया गया है. सूत्रों का कहना है कि खुद सुनील शेट्टी ने कन्फर्म कर दिया है कि यह ग्रैंड पार्टी आईपीएल खत्म होने के बाद मई में होगी. दरअसल राहुल अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में बिजी हो जाएंगे और फिर उसके बाद आईपीएल की वजह से उन्हें तैयारी का मौका नहीं मिलेगा. 

KL Rahul Athiya Shetty Reception Details 
केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के बाद सुनील शेट्टी ने मीडिया से बात की और वहां मौजूद पैपराजी को मिठाई के डिब्बे भी बांटे. अब बताया जा रहा है कि कपल का रिसेप्शन मई में मुंबई में ही आयोजित किया जाएगा. दोनों के रिसेप्शन के लिए परिवार ने ताज होटल पसंद किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul FC 🔵 (@rahulkl)

राहुल के व्यस्त क्रिकेट शेड्यूल को देखते हुए फिलहाल के लिए इसे टाल दिया गया है और इसे IPL 2023 के बाद धूमधाम से आयोजित किया जाएगा. इस ग्रैंड पार्टी में कुल 3,000 लोग गेस्ट होंगे जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड की चर्चित हस्तियां शरीक होंगी. 

यह भी पढ़ें: बेटे की शादी में महफिल लूटकर ले गईं केएल राहुल की मां, एलीगेंट लुक से जीता दिल 

खंडाला के बंगले में हुई शादी, जुटे बॉलीवुड स्टार्स 
केएल राहुल और अथिया की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में हुई है. पूरे बंगले को दुल्हन की तरह सजाया गया था और शादी में परिवार के साथ खास दोस्त शामिल हुए. क्रिकेटर ईशांत शर्मा और वरुण एरोन को स्पॉट किया गया था. अथिया की बेस्ट फ्रेंड कृष्णा श्राफ, अंशुला कपूर समेत बॉलीवुड की कई चर्चित हस्ती कपल को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे. बताया जा रहा है कि कपल इसी हफ्ते हनीमून के लिए निकल सकता है. दोनों की लोकेशन की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि यह 5-6 दिनों का छोटा आउटडोर ट्रिप होगा.  

यह भी पढ़ें: ऐसे कर रहे Virat Kohli, Hardik Pandya समेत टीम इंडिया के सितारे राहुल की शादी में डांस, देखें वीडियो  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement