Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul Wedding: केएल राहुल और अथिया को विराट कोहली से नहीं मिला है महंगा गिफ्ट? जानें परिवार ने क्या कहा इस दावे पर 

Virat Kohli Gift For KL Rahul: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में क्रिकेटरों और फिल्म स्टार्स से महंगे गिफ्ट मिलने का दावा किया जा रहा है.

KL Rahul Wedding: केएल राहुल और अथिया को विराट कोहली से नहीं मिला है महंगा गिफ्ट? जानें परिवार ने क्या कहा इस दावे पर 

KL Rahul wedding Gifts Reports Not True

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की हाई प्रोफाइल वेडिंग (KL Rahul Athiya Shetty Wedding Gift) को लेकर मीडिया में काफी कुछ लिखा जा रहा है. ऐसी खबरें हैं कि कपल को विराट कोहली ने करोड़ों की कार दी है जबकि धोनी ने भी अपने कलेक्शन से एक खास बाइक गिफ्ट की है. सुनील शेट्टी के अच्छे दोस्त सलमान खान के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने आशीर्वाद के तौर पर एक शानदार फ्लैट दिया है. इन सब दावों पर अब खुद सुनील शेट्टी ने सफाई दी है. 

परिवार ने कहा, 'दुख पहुंचाने वाली हैं इस तरह की खबरें'
सुनील शेट्टी और पूरे परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस तरह के दावों और महंगे तोहफों की बातों में सच्चाई नहीं है. पूरे परिवार को इससे दुख पहुंचा है. हमारे परिवार और दोस्तों से बच्चों के लिए (केएल राहुल और अथिया) मिला आशीर्वाद और प्यार अहम है और हम नहीं चाहते कि उनके गिफ्ट्स को लेकर ऐसी चर्चा की जाए. साथ ही, सुनील शेट्टी ने मीडिया से गुजारिश की है कि ऐसे दावे न किए जाएं और कुछ भी लिखने से पहले कम से कम परिवार से एक बार पुष्टि जरूर कर ली जाए. 

यह भी पढ़ें: बेटी मसाबा की दूसरी शादी में शामिल हुए विवियन रिचर्ड्स, तस्वीरों में देखें हैप्पी फैमिली  

शादी के बाद ब्रांद्रा में रहेंगे राहुल और अथिया 
केएल राहुल और अथिया की शादी का अभी रिसेप्शन नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि यह ग्रैंड रिसेप्शन आईपीएल के बाद मुंबई में होगा जिसमें क्रिकेट और सिनेमा जगत के सितारे शरीक होंगे. हालांकि ऐसी खबरें हैं कि शादी के बाद कपल बांद्रा के एक पेंटहाउस में रहने वाला है जो आलिया भट्ट और रनबीर कपूर के घर के काफी पास है. बताया जा रहा है कि इस घर के इंटीरियर का काम अभी चल रहा है. राहुल का परिवार यूं तो बेंगलुरु का है लेकिन वह क्रिकेट कमिटमेंट्स की वजह से ज्यादा वक्त मुंबई में बिताते हैं. 

यह भी पढ़ें: Sarfaraz Khan दनादन बना रहे रन पर क्यों नहीं लिया जा रहा टीम में, मिल गया इसका जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement